उर्मिला मातोंडकर की जिंदगी में तूफान: शादी के 8 साल बाद पति मोहसिन अख्तर से ले रहीं तलाक! कोर्ट में दायर की अर्जी

Wednesday, Sep 25, 2024-07:20 AM (IST)

मुंबई: जहां एक तरफ तमिल स्टार जयम रवि पत्नी आरती से अपने तलाक को लेकर चर्चा में हैं। वहीं अब बॉलीवुड से उर्मिला मातोंडकर को लेकर बड़ी खबर है। कहा जा रहा है कि उनकी हंसती खेलती जिंदगी में तूफान आ गया है। खबरें हैं कि उर्मिला और उनके पति मोहसिन अख्तर का रिश्ता टूटने की कगार पर है।  जी हां, शादी के 8 साल बाद उनके तलाक होने की खबर है।  रिपोर्ट की मानें तो उर्मिला मातोंडकर और मोहसिन पिछले कुछ वक्त से अलग रह रहे हैं। वो साथ में नहीं रहते।

PunjabKesari

एक रिपोर्ट के मुताबिक  Urmila Matondkar ने मोहसिन से तलाक की अर्जी दे दी है। उन्होंने अपनी शादी को खत्म करने के लिए कानूनी कार्यवाही शुरू कर दी है। दोनों के अलग होने की वजह तो सामने नहीं आया है पर सूत्रों के मुताबिक यह तलाक आपसी सहमति से नहीं हो रहा है।  अभी तक तलाक की खबरों पर कुछ पुख्ता पता नहीं चल पाया है। उम्मीद है कि दोनों के बीच सब ठीक होगा और जल्द ही वो स्टेटमेंट जारी करेंगे।

PunjabKesari

सूत्र ने बताया कि सावधानीपूर्वक विचार करने के बाद, उर्मिला ने Mohsin Akhtar Mir के साथ अपनी शादी को खत्म करने का फैसला किया है। वह पहले ही कोर्ट में तलाक की अर्जी दाखिल कर चुकी हैं हालांकि अलग होने के पीछे का कारण अभी पता नहीं है, पर यह म्यूच्युल नहीं है।

PunjabKesari

उर्मिला मातोंडकर ने 3 मार्च, 2016 को अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड मोहसिन अख्तर से शादी रचाई थी। दोनों की यह इंटर-फेथ मैरिज थी। उनकी शादी को हिंदू और मुस्लिम दोनों समुदायों से कड़ी आलोचना मिली थी लेकिन उर्मिला और मोहसिन दोनों ने समय की कसौटी पर खरा उतरते हुए बेहद सम्मान के साथ शादी की।

PunjabKesari

इतना ही नहीं दोनों की उम्र में 10 साल का फर्क था। इस कारण उनकी शादी का खूब मजाक भी उड़ा था हालांकि, उर्मिला मातोंडकर ने इसे खुद पर हावी नहीं होने दिया। सबकुछ अच्छा चल रहा था, पर अब ऐसा लगता है कि कुछ समय से उर्मिला मातोंडकर और मोहसिन के बीच दिक्कतें चल रही हैं।

 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News