तलाक की खबरों के बीच पहली बार स्पाॅट हुईं उर्मिला मातोंडकर, हाथ में नहीं दिखी शादी की अंगूठी

Tuesday, Oct 22, 2024-11:25 AM (IST)

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। बीते दिनों ही खबरें आईं थी कि र्मिला और उनके पति मोहसिन अख्तर का रिश्ता टूटने की कगार पर है।  कपल शादी के 8 साल बाद तलाक लेगा। तलाक की तमाम खबरों के बीच उर्मिला मातोंडकर को पहली बार पब्लिक प्लेस पर स्पाॅट किया गया।दरअसल 21 अक्टूबर को उर्मिला एक इवेंट में पहुंची थी।

PunjabKesari

 उर्मिला पर्पल लॉन्ग स्कर्ट पहने नजर आईं, जिसे उन्होंने गोल्डन ब्लाउज और स्टडेड जैकेट के साथ स्टाइल किया था।इस दौरान उर्मिला अपनी शादी की अंगूठी नहीं पहनी थी हालांकि उन्होंने वहां मौजूद मीडिया से भी कोई बातचीत नहीं की।

 

PunjabKesari


रिपोर्ट्स के मुताबिक, उर्मिला ने करीब पांच महीने पहले तलाक के लिए अर्जी दी थी। उर्मिला मातोंडकर और मोहसिन पिछले कुछ वक्त से अलग रह रहे हैं। वो साथ में नहीं रहते।  दोनों के अलग होने की वजह तो सामने नहीं आया है पर सूत्रों के मुताबिक यह तलाक आपसी सहमति से नहीं हो रहा है।  

PunjabKesari

 

सूत्र ने बताया था कि सावधानीपूर्वक विचार करने के बाद, उर्मिला ने Mohsin Akhtar Mir के साथ अपनी शादी को खत्म करने का फैसला किया है। वह पहले ही कोर्ट में तलाक की अर्जी दाखिल कर चुकी हैं हालांकि अलग होने के पीछे का कारण अभी पता नहीं है पर यह म्यूच्युल नहीं है। अभी तक तलाक की खबरों पर कुछ पुख्ता पता नहीं चल पाया है। उम्मीद है कि दोनों के बीच सब ठीक होगा और जल्द ही वो स्टेटमेंट जारी करेंगे।

PunjabKesari

गौरतबल है कि उर्मिला मातोंडकर ने 3 मार्च, 2016 को अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड मोहसिन अख्तर से शादी रचाई थी। दोनों की यह इंटर-फेथ मैरिज थी। उनकी शादी को हिंदू और मुस्लिम दोनों समुदायों से कड़ी आलोचना मिली थी लेकिन उर्मिला और मोहसिन दोनों ने समय की कसौटी पर खरा उतरते हुए बेहद सम्मान के साथ शादी की।


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News