स्टनिंग लुक में मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में पहुंची उर्मिला मातोंडकर, मांग से सिंदूर और गले से मंगलसूत्र दिखा गायब

Wednesday, Oct 23, 2024-10:58 AM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. इस बार देश में 1 नवंबर को दिवाली मनाई जाएगी। अभी इस त्योहार को 8 दिन बाकी हैं और बॉलीवुड में दिवाली पार्टी शुरू हो गई है। इंडस्ट्री के फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा हर साल अपने घर में ग्रैंड दिवाली पार्टी होस्ट करते हैं, जहां कई बड़े सेलिब्रेटीज शामिल होते हैं। इस बार भी मनीष ने 22 अक्टूबर को अपने घर पर दिवाली पार्टी होस्ट की, जहां कई स्टार्स का तांता लगा। वहीं, मनीष मल्होत्रा के घर दिवाली बैश में जानी मानी एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर भी स्टनिंग लुक में पहुंची और अपने लुक से लाइमलाइट चुराती नजर आईं। उनकी ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। 

 

PunjabKesari


लुक की बात करें तो इस दौरान उर्मिला मातोंडकर ब्लू कलर के शरारा सूट में कतई लाजवाब लगीं। इस लुक को उन्होंने कानों में इयररिंग्स, मिनिमल मेकअप और लो पोनी से कंप्लीट किया। हालांकि, उनकी मांग से सिंदूर, गले से मंगलसूत्र और सगाई की अंगूठी नजर नहीं आई। हाथ में सिल्वर कलर का शिमरी पर्स कैरी किए उर्मिला कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज देती दिखीं। फैंस को एक्ट्रेस का ये लुक काफी पसंद आ रहा है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)


बता दें, कुछ दिनों पहले उर्मिला मातोंडकर अपनी टूटी शादी की अफवाहों को लेकर खूब चर्चा में आई थीं। खबरें थीं कि एक्ट्रेस पति मोहसिन अख्तर मीर संग शादी के आठ साल बाद तलाक ले रही हैं। रिपोर्ट्स में बताया गया था कि उर्मिला ने करीब चार महीने पहले तलाक के लिए अर्जी दाखिल की है लेकिन तलाक कथित तौर पर आपसी शर्तों पर नहीं हो रहा है।  हालांकि, उनके पति से अलग होने का कारण पता नहीं चला है, लेकिन ये पता चला है कि कपल आपसी सहमति से अलग नहीं हो रहा है। 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News