ऋषभ पंत को डेट कर रही हैं उर्वशी रौतेला! एक्ट्रेस बोलीं-''मैं कुछ चीजें प्राइवेट रखना पसंद करती हूं''

Friday, Sep 20, 2024-12:16 PM (IST)

मुंबई: उर्वशी रौतेला सबसे खूबसूरत और फेमस एक्ट्रेसेस में से एक हैं।वह अपनी सुंदरता, एक्टिंग और फैशन की समझ के लिए जानी जाती हैं। उनकी पर्सनल लाइफ ने तब सुर्खियां बटोरीं जब उनका नाम क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ जुड़ा और डेटिंग की खबर आई। एक नए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने इस बारे में खुलकर बात की है।

PunjabKesari

 

दरअसल, पिछले इंटरव्यू में Urvashi Rautela अक्सर 'आरपी' के बारे में बात करती रहती थीं। ऐसे में नेटिजन्स ने जल्द ही मान लिया कि आरपी क्रिकेटर ऋषभ पंत से ही थे जिसने इंटरनेट पर मीम फेस्टिवल शुरू कर दिया।  उन्हें लेकर कई बार अफवाहें उड़ी हैं कि वो भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत को डेट कर रही हैं। वहीं अब उर्वशी ने इन सब अफवाहों का खंडन किया। उन्होंने बताया कि ये मीम्स फर्जी जानकारी पर आधारित हैं और इससे उनकी रोजमर्रा की जिंदगी प्रभावित हुई है।

 

PunjabKesari

उर्वशी ने कहा, 'आरपी (ऋषभ पंत) के साथ मुझे लिंक करने वाली लगातार अफवाहों के बारे में, मैं क्लियर करना चाहती हूं कि ये मीम्स और अफवाहें निराधार हैं। मैं अपने निजी जीवन को निजी रखना पसंद करता हूं। मेरा ध्यान अपने करियर और उस काम पर रहता है जिसके बारे में मैं इमोशनल हूं। ऐसे मामलों को समझना और सच्चाई पर ध्यान देना जरूरी है। मुझे समझ में नहीं आता कि मीम बनाने वाले पेज एक्साइटेड क्यों हो जाते हैं।'

PunjabKesari

उर्वशी के ऋषभ पंत को डेट करने की अफवाह एक बयान से शुरू हुई, जिसमें उर्वशी ने उल्लेख किया कि कुछ "आरपी" ने उन्हें घंटों इंतजार करवाया। यहां तक ​​कि जब टीम इंडिया खेलती थी तो वह कुछ मैच देखने भी जाती थी जिससे अटकलें तेज हो गईं और मीम फेस्ट शुरू हो गया लेकिन बाद में, उर्वशी ने स्पष्ट किया कि वह अपने को-स्टार राम पोथिनेनी के बारे में बात कर रही थी।

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्वशी रौतेला को जल्द ही फिल्म 'वेलकम टू द जंगल' में देखा जाएगा। इस फिल्म में उर्वशी के साथ अक्षय कुमार, दिशा पाटनी, संजय दत्त, रवीना टंडन और सुनील शेट्टी सहित कई कलाकार अहम भूमिकाओं में दिखाई देंगे। इसके अलावा उनके पास फिल्म 'ब्लैक रोज', 'कसूर 2' और 'एनबीके109' सहित कई फिल्में हैं।
 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News