मांग में सिंदूर, हाथों-पैरों में मेहंदी..दुल्हन की तरह सजीं पवित्रा पुनिया को देख यूजर्स ने उठाए सवाल, कहा-शादी कर ली क्या?

Tuesday, Sep 03, 2024-01:07 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया पिछले दिनों अपने एजाज खान संग ब्रेकअप को लेकर काफी सुर्खियों में आई थीं। कुछ सालों तक डेट करने के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था, जिसने सबको चौंका कर रख दिया था। वहीं, अब एजाज से ब्रेकअप के बाद पवित्रा अपने नए फोटोशूट को लेकर काफी चर्चा में हैं। दरअसल, इन तस्वीरों में वह दुल्हन की तरह हार-श्रृंगार किए नजर आ रही हैं, जिसे देख हर किसी के मन में यही सवाल उठ रहा है कि क्या उन्होंने शादी रचा ली है? एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं और लोग तरह-तरह के कमेंट्स करते नजर आ रहे हैं। तो आइए डालते हैं एक नजर उनकी इन तस्वीरों पर..

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pavitraa puniya (@pavitrapunia_)

पवित्रा पुनिया ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है, जिसमें देखा जा सकता है कि वह मैरून कलर की साड़ी, हाथों और पैरों में मेहंदी, पायल, मांग में सिंदूर, हाथों चूड़ियां और ज्वैलरी पहने नजर आ रही हैं। हार-श्रृंगार किए वह काफी सुंदर लग रही हैं और कैमरे के सामने दिलकश पोज दे रही हैं। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने कुछ माता के मंदिर की भी तस्वीरें शेयर की हैं। हालांकि, पवित्रा को इस अंदाज में देखकर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट करते नजर आ रहे हैं। एक्टर शार्दुल पंडित ने कमेंट करते हुए लिखा- सिंदूर ?

 

PunjabKesari
 

तो वहीं एक यूजर ने कमेंट करते लिखा- क्या आपने शादी कर ली ? वो भी इतने गुपगुप तरीके से हमें तो यकीन नहीं हो रहा।

PunjabKesari
 

 

वहीं दूसरे यूजर ने कहा- दूल्हा कौन है। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

PunjabKesari


 


 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News