Bhool Bhulaiyaa 3 Trailer: 1 नहीं 2 मंजुलिका करेंगी रूह बाबा की नाक में दम, विद्या बालन और माधुरी दीक्षित के बीच जंग

Wednesday, Oct 09, 2024-04:19 PM (IST)

मुंबई: कार्तिक आर्यन की फिल्म 'भूल भुलैया 3' का धमाकेदार ट्रेलर आखिरकार आज 9 अक्टूबर को रिलीज हो चुका है। फिल्म के ट्रेलर मे विद्या बालन एक बार फिर मंजुलिका के किरदार से लोगों का दिल जीत रही हैं। वहीं रूह बाबा के किरदार में कार्तिक आर्यन ने भी अपना जी-जान लगा दी। इस ट्रेलर में माधुरी दीक्षित ने सारी महफिल लूट ली है। 

PunjabKesari

ट्रेलर की बात करें तो इसकी शुरुआत- 'रक्त घाट के इतिहास का वो काला सच, जहां सिंहासन के लालच में सदियां बीत गईं। और इस सिंहासन में झुलस रहा अतीत आज भी जिंदा है' डायलाॅग के साथ होती है। इसके बाद विद्या बालन की एंट्री होती है और वो कहती हैं- 'आमी मंजुलिका।'
PunjabKesari

वहीं दूसरी तरफ कार्तिक आर्यन अपने बिंदास अंदाज में दिख रहे हैं। वो कहते हैं-'बेवकूफ है दुनिया जो भूतों से डरती है। इन भूतियों का तो फायदा उठाना चाहिए।' इसी के साथ कार्तिक आर्यन भूतों के नाम पर दुनिया को बेवकूफ बनाना शुरू कर देते हैं। उन्हें तब तक नहीं पता है कि आगे उनका कौन सी मुसीबत इंतजार कर रही है।  

PunjabKesari

फिर शुरू होती है इतिहास के पन्नों की वो कहानी जिसका जिक्र कहीं नहीं था।  इसी के साथ माधुरी दीक्षित मंजुलिका का रूप लेकर रूह बाबा को डरा देती हैं। इसी के साथ विद्या बालन, माधुरी दीक्षित अपने डरावने अवतार में दिखती हैं और इनसे सामने करने के लिए आ चुके हैं रूह बाबा।

PunjabKesari


अनीस बज्मी के डायरेक्शन में बनी 'भूल भुलैया 3' के ट्रेलर में कहानी फिर उसी कोलकाता के उस हवेली की है जिसपर आत्मा का बुरा साया है। फिल्म में कार्तिक, तृप्ति और विद्या के अलावा राजपाल यादव, संजय मिश्रा और अश्विनी कालसेकर भी हैं। भूल भुलैया 3' सिनेमाघरों में अगले महीने 1 नवंबर 2024 को दिवाली के मौके पर रिलीज होने जा रही है। मजेदार बात ये है कि बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म की टक्कर 'सिंघम अगेन' से हो रही है। 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News