फिर प्यार में यो यो हनी सिंह, हाथों में हाथ थाम रूमर्ड गर्लफ्रेंड हीरा सोहल संग IIFA 2024 में ली एंट्री

Monday, Sep 30, 2024-05:19 PM (IST)

मुंबई: रैपर हनी सिंह बीते समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। खबरें थी कि तलाक के बाद हनी सिंह की लाइफ में नए प्यार की एंट्री हो गई है। सिंगर  सिंगर टीना ठडानी के साथ रिलेशनशिप में थे। लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चला। वहीं सिंगर हाल ही में हीरा सोहल के साथ नजर आए लेकिन दोनों ने अपने रिश्ते को कोई नाम नहीं दिया है। हनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड के साथ आइफा अवॉर्ड में नजर आए।

PunjabKesari

 

सिंगर का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस दौरान हनी सिंह ऑल ब्लैक लुक में दिखे। इसके साथ उन्होंने लाॅन्ग कोट पेयर किया था। वहीं हीरा सोहल ब्लू ड्रेस में खूबसूरत दिखीं। ग्रीन कार्पेट पर दोनों हाथों में हाथ थामें नजर आए। 

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

 

इससे पहले भी आईफा 2024 से हनी सिंह का एक वीडियो सामने आया था। इस दौरान हनी पिंक कलर के टक्सीडो सूट में नजर आए। हीरा भी ग्रीन कलर के आउटफिट में बला की खूबसूरत लग रही थीं। 

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

 

यो यो हनी सिंह की पहली शादी शालिनी तलवार से हुई थी, लेकिन शादी के 11 साल बाद 2022 में दोनों का तलाक हो गया कथित तौर पर सिंह और हीरा की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी, और उन्होंने पहले मीडिया के सामने अपने रिश्ते को पब्लिक करने का फैसला किया था। रिपोर्टों में दावा किया गया है कि गायक ने इंडस्ट्री में अपने दोस्तों और सहकर्मियों के सामने गर्व से उन्हें अपनी गर्लफ्रेंड के रूप में पेश किया।
 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News