बेटे के कंधे पर पिता...अब्बू की विदाई पर बिलखते जीशान को देख हर कोई रोया,बाबा सिद्दीकी के अंतिम दीदार करने पहुंचे शहनाज समेत ये स्टार्स

Monday, Oct 14, 2024-08:23 AM (IST)


मुंबई: शनिवार (14 अक्टूबर) को महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के वरिष्ठ नेता बाबा सिद्दीकी रुख्सत कर गए। उनकी मुंबई में गोली मारकर हत्या कर दी गई। वह बॉलीवुड और टेलीविजन हस्तियों के साथ अपने करीबी रिश्ते के लिए जाने जाते थे। ऐसे में कई लोग इस इस मुश्किल समय में उनके परिवार के साथ मजबूती से खड़े हैं।

PunjabKesari

 

बाबा सिद्दीकी के अंतिम दीदार करने शहनाज, सना खान और उनके पति अनस सैय्यद समेत कई स्टार्स पहुंचे। बाबा सिद्दीकी की अंतिम विदाई की तस्वीरें और वीडियोज सामने आए जो हर किसी का दिल कचोल रहे हैं। बाबा की अंतिम विदाई पर बिलखते बेटे जीशान को देख हर आंख रोईं।

PunjabKesari

 

सिद्दीकी मुंबई के बड़ा कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक किए गए। रविवार की रात करीब 9 बजे उन्हें पूरे राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी गई।  उनका जनाजा उठने से पहले घर के बाहर नमाज पढ़ी गई। इस दौरान जीशान बुरी तरह रोते बिलखते नजर आए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)


बाबा सिद्दीकी की अंतिम विदाई से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उनके बेटे जीशान को बिलख-बिलखकर रोते हुए देखा जा सकता हैं। इस दौरान वहां मौजूद लोग उन्हें संभालते दिख रहे हैं। इससे साफ दिख रहा है कि पिता की मौत ने जीशान को किस तरह तोड़कर रख दिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

एक्ट्रेस रश्मि देसाई को भी बाबा सिद्दीकी के घर के बाहर देखा गया। वो वहां पहुंचते हुए दिखाई दीं और घर के बाहर खड़ी दिखीं। रश्मि ने काले रंग के कपड़े पहने हुए थे और बहुत परेशान लग रही थीं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

शहनाज गिल और जॉर्जिया को भी बाबा सिद्दीकी के घर पहुंचते देखा गया। दोनों सफेद कपड़े पहने हुए एक साथ पहुंचीं। दोनों के चेहरे पर मायूसी साफ दिखाई दे रही थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

जान लें कि सिद्दीकी को शनिवार 12 अक्टूबर की देर रात मुंबई के बांद्रा उपनगर में उनके बेटे विधायक जीशान सिद्दीकी के दफ्तर के बाहर 3 हमलावरों ने गोली मार दी। उन्हें लीलावती अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News