समंदर किनारे Alekha के प्यार में डूबे Aadar Jain, मंगेतर को बाहों में लेकर फरमाया इश्क

Thursday, Sep 05, 2024-05:47 PM (IST)

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया के एक्स बॉयफ्रेंड आदर जैन ने हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड अलेखा आडवाणी को बड़े ही रोमांटिक अंदाज में शादी के लिए खूबसूरत लोकेशन पर परफेक्ट टाइमिंग के साथ प्रपोजल किया है और अब दोनों जल्द ही शादी करने जा रहे हैं।

PunjabKesari

हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अलेखा के साथ कई रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में अलेखा एक बैकलेस रेड ड्रेस में नजर आ रही हैं, जबकि आदर ब्लू शर्ट और व्हाइट ट्राउजर में दिख रहे हैं। पहली तस्वीर में दोनों रोमांटिक पोज देते हुए दिख रहे हैं, दूसरी तस्वीर में वे साथ में वॉक कर रहे हैं, और तीसरी तस्वीर में सनसेट के दौरान आदर अलेखा को किस करते नजर आ रहे हैं। अन्य तस्वीरों में भी दोनों एक-दूसरे के साथ मजे करते दिख रहे हैं।

PunjabKesari

इन तस्वीरों के साथ उन्होंने लिखा, "यह किसी सपने की तरह है" और साथ में एक कोकोनट ट्री और ईवल आई का इमोजी भी बनाया। तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं और यूजर्स ने इन पर जमकर कमेंट्स किए हैं। एक यूजर ने लिखा, "बहुत ही खूबसूरत और रोमांटिक तस्वीरें हैं", वहीं दूसरे ने "परफेक्ट पोज" कहा और तीसरे ने "नजर ना लगे" की शुभकामनाएं दी हैं।

PunjabKesari

बता दें, अलेखा आडवाणी मुंबई में रहने वाली एक प्रमुख ऑन्ट्रोप्रॉनर हैं। उन्होंने फैशन और ज्वैलरी इंडस्ट्री में अपनी विशेष पहचान बनाई है और वे वेलनेस कम्यूनिटी "ऑल थिंग वेलनेस" की फाउंडर भी हैं। उनके पेशेवर और व्यक्तिगत जीवन में उनकी उपलब्धियां उनकी प्रतिबद्धता और समर्पण को दर्शाती हैं।


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News