''वेदा'' और ''स्त्री 2'' के असली हीरो हैं अभिषेक बनर्जी

Friday, Aug 16, 2024-06:44 PM (IST)

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। एक्टर अभिषेक बनर्जी की हाल ही में दो फिल्में रिलीज हुईं 'वेदा' और 'स्त्री 2'। दोनों ही फिल्में अलग- अलग जॉनर की हैं। 'स्त्री 2' एक हॉरर-कॉमेडी है। इस फिल्म में वह कॉमेडी करते नजर आएंगे। फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, अपारशक्ति खुराना, पंकज त्रिपाठी आदि कलाकार हैं। वहीं, 'वेदा' एक एक्शन फिल्म है, जिसमें वह जॉन अब्राहम, शरवरी वाघ जैसे कलाकारों के साथ नजर आएंगे। इस फिल्म में वह नेगेटिव किरदार में हैं। 

PunjabKesari

खास बात ये है कि राजकुमार राव और पंकज त्रिपाठी जैसे  प्रतिभाशाली कलाकरों को अभिषेक बनर्जी ने एक्टिंग के मामले में गजब की टक्कर दी है। यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि अभिषेक जैसे कलाकार अपनी कला से बड़े-बड़े स्टार्स को फेल कर रहें हैं। 

'स्त्री 2' में अभिषेक के किरदार का नाम जना है। इसमें वो दूसरी दुनिया को देख सकता है। फिल्म में सभी कलाकारों की एक्टिंग शनदार है। वहीं अभिषेक के चेहरे पर इतने जबरद्सत एक्सप्रेशंस आते हैं कि आप उन्हें देखने मात्र से हंस - हंस कर लोट - पोट हो जाएंगे। उनके किरदार की जितनी तारीफ की जाए कम है। 

PunjabKesari

अभिषेक बनर्जी 'स्त्री', 'पाताल लोक' और 'ड्रीम गर्ल' जैसी फिल्मों में अपने किरदार से जान डाल चुकें हैं। पाताल लोक में हथौड़ा त्यागी का किरदार लोगों के जहन में बसा हुआ है, जिसे भुलाया नहीं जा सकता। अब इस लिस्ट में उनकी फिल्म 'स्त्री 2' और 'वेदा' भी शामिल हो गईं हैं। अभिषेक ने इन फिल्मों में अपनी उपस्थिति से चार चांद लगा दिए। 

बता दें कि 'ओ स्त्री कल आना' से 'ओ स्त्री रक्षा करना' तक के सफर में कहानी में श्रद्धा कपूर का किरदार अब डराने के बजाय गांव वालों की रक्षा करता नजर आएगा। 'स्त्री 2' में श्रद्धा कपूर का किरदार एक सरकटे से गाव वालों की रक्षा करेगा। इस सरकटे की अपनी कहानी है। फिल्म में कई सरप्राइज़ भी हैं। स्त्री 2 में तमन्ना भाटिया सिर्फ आइटम सॉन्ग करती नहीं दिखेंगी बल्कि उनका रोल अहम होने वाला है। इसके अलावा फिल्म में अक्षय कुमार का भी कैमियो रोल है। इसमें वो एक बड़ा खुलासा करते हैं। इसके अलावा फिल्म में वरुण धवन भी है जो एक भेड़िये के रूप में नजर आएंगे। इस बार फिल्म में सरकटा का चैप्टर खुला है और फिल्म की शुरुआत में सरकटा की एंट्री से होती है। आगे की कहानी जानने के लिए आपको ये मूवी देखनी होगी।

Saurce: Navodaya Times


Content Editor

Jyotsna Rawat

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News