दूसरी शादी के बाद माहिरा खान ने दिखाई बच्चे की पहली झलक, अस्पताल में नवजात शिशु संग एक्ट्रेस को देख फैंस में मची हलचल

Tuesday, Sep 17, 2024-06:23 PM (IST)

 बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस माहिरा खान बिजनेसमैन सलीम करीम से शादी का बाद काफी सुर्खियों में आई थीं। उनकी वेडिंग फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। इसी बीच अब माहिरा ने नवजात शिशु संग अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जो काफी तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर को देखने के बाद नेटिजंस का कहना है कि एक्ट्रेस दूसरी शादी के बाद फिर से मां बन गई है।

वायरल फोटो में दिख रहा बच्चा कोई और नहीं बल्कि उनका बेटा अजलान है, जो 15 सितंबर को 15 साल का हो गया। ऐसे में माहिरा ने अपने बेटे की जन्म के दौरान की तस्वीर शेयर कर उसे बर्थडे विश किया,  जिसमें वह अस्पताल के गाउन में अपने नवजात शिशु को देखकर मुस्कुराती नजर आ रही हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mahira Khan (@mahirahkhan)


इस तस्वीर के कैप्शन में माहिरा ने लिखा, "24 वर्षीय मैं, मेरी पूरी दुनिया को मेरी ओर देखते हुए। मेरा एकमात्र अज़लान, 15.09.09।" इसके साथ ही उन्होंने अपने बेटे और अन्य सभी बच्चों के लिए दिल से प्रार्थना की और लिखा, "अल्लाह मेरे अजलान और सभी बच्चों को सुरक्षित रखे, उन्हें खुशहाल, स्वस्थ और लंबी ज़िंदगी मिले। वे अच्छा रास्ता चुनें। उन्हें हमेशा बुराई से बचाया जाए। आमीन। आमीन।" उन्होंने आगे कहा, "जैसा कि मेरी अम्मा कहती हैं - सारी मां के दिल को ठंडा रख या रब। आमीन इंशाअल्लाह।” 

 

बता दें, इससे पहले कयास लगाए जा रहे थे कि महिरा शर्मा पति सलीम करीम के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं। हालांकि, माहिरा ने जल्द ही अफवाहों पर विराम लगाते हुए एक बयान जारी कर स्पष्ट किया कि वह गर्भवती नहीं हैं।

माहिरा, जिन्होंने 2011 में पाकिस्तानी फिल्म बोल में अपनी शुरुआत के साथ प्रसिद्धि हासिल की, तब से हमसफ़र, सदक़े तुम्हारे, बिन रोए और वर्ना जैसी हिट ड्रामा में उनकी भूमिकाओं की बदौलत वे घर-घर में मशहूर हो गई हैं। उन्होंने
बता दें, माहिरा शर्मा ने साल 2017 में शाहरुख खान के साथ फिल्म रईस में बॉलीवुड में डेब्यू किया था, जिसमें उनके काम को फैंस ने खूब पसंद किया था। इससे पहले उन्होंने 2011 में पाकिस्तानी फिल्म बोल में अपनी शुरुआत के साथ प्रसिद्धि हासिल की। इसके बाद वह हमसफ़र, सदक़े तुम्हारे, बिन रोए और वर्ना जैसी हिट ड्रामा में अपनी भूमिकाओं के लिए घर-घर में मशहूर हुईं।

 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News