अनंत अंबानी ने पहली बार पत्नी राधिका संग मनाई गणेश चतुर्थी, नई नवेली बहू पर पर पड़ा सास नीता का लुक

Sunday, Sep 08, 2024-04:50 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. देश भर में हर साल गणेश चतुर्थी का त्योहार धूमधाम से मनाया जाता है। ऐसे में देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी भी हर साल गणपति बप्पा को अपने घर में बिराजमान करते हैं। इस बार फिर उन्होंने बप्पा को एंटीलिया में विराजित किया और यह गणेश चतुर्थी अंबानी फैमिली के लिए और भी खास है, क्योंकि इस बार वो इसे नई बहू राधिका मर्चेंट संग मना रहे हैं। हाल ही में अंबाननी परिवार की नई बहू संग गणेश उत्सव की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई है, जो खूब वायरल हो रही हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अंबानी परिवार ने बीते शनिवार अपने परिवार में खुद बप्पा का भव्य स्वागत किया और घर में सजाए गए पंडाल में ढोल-नगाड़ों की थाप के बीच स्थापित किया। अब पूरा अपने करीबियों के साथ मिलकर गणेश वंदना में लगा हुआ है। इसी बीच मुकेश के बेटे अनंत अंबानी और बहू राधिका मर्चेंट भी पहली बार  पति-पत्नी के रूप में गणपति पूजा करते नजर आए।


सामने आए वीडियो में देखा सकता है कि नई नवेली राधिका अपने पति अनंत और सास नीता अंबानी संग पोज दे रही हैं और बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। इस दौरान वह मल्टी कलर की बनारसी साड़ी में नजर आ रही हैं। हालांकि, न उनकी मां में सिंदूर और न ही माथे पर बिंदी दिखाई दे रही है, जबकि नीता पर्पल कलर की साड़ी में बला की खूबसूरत लग रही हैं। इस दौरान सास नीता का लुक बहू राधिका पर भारी पड़ रहा है। फैंस इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

 

 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News