हेमा समिति रिपोर्ट पर अनन्या पांडे का बड़ा बयान- अभी बहुत बड़ी लड़ाइयां लड़नी बाकी हैं

Sunday, Sep 15, 2024-12:42 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस अनन्या पांडे इन दिनों रिलीज हुई सीरीज 'कॉल मी बे' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इसे दर्शकों की सकारात्मक  प्रतिक्रिया मिल रही है। इसमें एक्ट्रेस एक साहसी युवा महिला की भूमिका में हैं, जो उन महिलाओं को प्रोत्साहित करती हैं जिनमें आत्मविश्वास की कमी होती है। इस तरह वे सच्चाई सामने लाती हैं। हालांकि, अनन्या ने हाल ही में खुलासा किया कि उन्हें वास्तविक जीवन में इस बारे में बात करना उन्हें चुनौतीपूर्ण लगता है। 


हाल ही में मीडिया के साथ बातचीत में अनन्या पांडे ने खुलासा किया कि एक एक्ट्रेस के रूप में उन्हें संवेदनशील मुद्दों पर अपने विचार व्यक्त करने में चुनौतियों का सामना करना पड़ता है क्योंकि उन्हें राजनीतिक मुद्दों पर चर्चा न करने की सलाह दी जाती है। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि कई बार सचेत महसूस करने के बावजूद, उन्हें लगता है कि अपने काम को अपनी नैतिक और सामाजिक मान्यताओं के साथ जोड़ना महत्वपूर्ण है। 

 

अनन्या ने कहा कि वह खुश हैं कि उनका हाल ही में रिलीज हुआ शो 'कॉल मी बे' इन मुद्दों को संबोधित करता है, भले ही वह इस बारे में खुलकर बात नहीं कर पाई हैं। उन्होंने कहा कि उनका शो एक ऐसे क्षेत्र में आता है जो महिलाओं, उनके सशक्तिकरण और मीटू मुद्दे के लिए खड़ा है। यह कुछ ऐसा है जिसके बारे में मैं विभिन्न कारणों से वास्तविक जीवन में पूरी तरह से बोलने में सक्षम नहीं हो पाई हूं। लेकिन, अगर मैं अपने काम के माध्यम से ऐसा कर सकती हूं, तो मुझे लगता है कि इसका भी एक बड़ा प्रभाव पड़ता है।'


अनन्या ने इंडस्ट्री में महिलाओं की सुरक्षा के मुद्दे को संबोधित करते हुए कहा, 'हर इंडस्ट्री के लिए हेमा समिति जैसी एक समिति का होना बहुत महत्वपूर्ण है जहां महिलाएं एक साथ आती हैं और कुछ ऐसा शुरू करती हैं। जाहिर है ऐसा कोई और नहीं बल्कि महिलाएं ही कर रही हैं। और मुझे लगता है कि जरूर कुछ बदलाव आया है। जैसा कि आप देख सकते हैं, लोग कम से कम समस्या के बारे में बात तो कर रहे हैं। हालांकि, अभी भी एक लंबा रास्ता तय करना बाकी है। अभी भी बहुत बड़ी लड़ाइयां लड़नी बाकी हैं।'
 
'कॉल मी बे' की बात करें तो शो में अनन्या पांडे के अलावा वीर दास, गुरफतेह पीरजादा, वरुण सूद, विहान समत, मुस्कान जाफरी, निहारिका लायरा दत्त, लिसा मिश्रा और मिनी माथुर भी अहम भूमिका में हैं। इसका निर्देशन कॉलिन डी'कुन्हा ने किया है और इसमें कुल आठ एपिसोड हैं।  


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News