Anupam Kher को महसूस होती है खुद के बच्चे की कमी, सौतेले बेटे सिकंदर को लेकर बोले- ''ऐसा नहीं कि मैं उससे..

Monday, Oct 21, 2024-05:25 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर अनुपम खेर अक्सर फैंस के साथ अपनी लाइफ को लेकर बातें करते रहते हैं। एक्टर ने साल 1985 में शादीशुदा एक्ट्रेस किरण खेर से शादी रचाई थी। अनुपम खेर से शादी से पहले किरण एक बेटे की मां थी, जिसका नाम सिकंदर हैं। ऐसे सिकंदर अनुपम खेर का सौतेला बेटा है और उनका खुद की शादी से कोई बच्चा नही है। यूं तो एक्टर ने सिकंदर को अपना नाम दिया है और अपने बच्चे की तरह ही पाला है, लेकिन कभी-कभी उन्हें अपने खुद के बच्चे की कमी महसूस होती है। इस बात का खुलासा हाल ही में अनुपम खेर ने एक इंटरव्यू में किया है।

 

हाल ही में शुभंकर मिश्रा के पॉडकास्ट में अनुपम खेर ने अपने खुद के बच्चे न होने पर रिएक्ट किया। दरअसल, एक्टर से पूछा गया कि आपको कभी मिस होता है कि आपका भी अपना एक चाइल्ड होता? इसके जवाब में अनुपम खेर ने कहा- पहले नहीं होता था। अब कभी होता है, पिछले 7-8 साल से। ये इसीलिए नहीं है कि मैं सिकंदर से खुश नहीं हूं, लेकिन मुझे लगता है कि बच्चे को बढ़ता देख, उसके साथ बॉन्डिंग बनाकर अच्छा लगता है। ये बिल्कुल सच जवाब है। मैं इस सवाल को अवॉइड भी कर सकता था ये कहते हुए कि ये सवाल मत कीजिए, लेकिन मैं ये नहीं चाहता। पर ठीक है किसी को मुकम्मल जहां नहीं मिलता, किसी को जमीन किसी को आसमान नहीं मिलता। ये मेरी जिंदगी में ट्रेजेडी नहीं है, लेकिन कभी-कभी मुझे लगता है कि ये जिंदगी में अच्छी चीज होती।

  PunjabKesari


इसके साथ अनुपम ने कहा- मैं बहुत काम करता हूं। 50-55 साल गुजर गए। तब धीरे-धीरे एहसास होना शुरू हुआ क्योंकि किरण भी बिजी हो गई थीं। सिकंदर भी बिजी हो गए। मैं अपनी ऑर्गेनाइजेशन में बच्चों के साथ बहुत काम करता हूं, तो कभी-कभी ऐसा फील होता है। अपने दोस्तों के बच्चों को देखकर लगता है कि मेरी भी बॉन्डिंग होती।


काम की बात करें तो अनुपम खेर जल्द ही कंगना रनौत के निर्देशन में बनी फिल्म इमरजेंसी में नजर आएंगे। इस फिल्म में कंगना ने एक्टिंग के तौर पर भी काम किया है। इसमें एक्ट्रेस पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका में नजर आएंगी।


 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News