सलमान की जान के पीछे पड़ा लाॅरेंस बिश्नोई: बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद टेंशन में खान परिवार,अरबाज बोले-''पूरी कोशिश भाई सुरक्षित रहें''

Thursday, Oct 17, 2024-12:37 PM (IST)

मुंबई: इस वक्त सलमान खान और खान परिवार बहुत ही मुश्किलों में हैं। जहां एक तरफ सलमान करीबी दोस्त और एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या से बुरी तरह सदमे में हैं। वहीं दूसरी तरफ लॉरेंस बिश्नोई सलमान खान की जान के पीछे हाथ धोकर पड़ा है। लाॅरेंस बिश्नोई की धमकी के बाद सलमान खान का परिवार काफी चिंता में हैं। हाल ही में सलमान के भाई अरबाज खान ने एक इंटरव्यू में वह और पूरा परिवार Salman Khan को सुरक्षित रखने के लिए क्या कुछ कर रहा है।

PunjabKesari

अरबाज ने सलमान की सुरक्षा को लेकर कहा- 'हम वो करने की कोशिश कर रहे हैं जो हम सबसे अच्छा कर सकते हैं। सरकार और पुलिस के साथ-साथ हर कोई और हम भी यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि चीजें उसी तरह से हों जैसी होनी चाहिए और सलमान सुरक्षित रहें।' अरबाज ने आगे कहा कि हर कोई अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास कर रहा है। हम इसी तरह चाहते हैं।

 

PunjabKesari

 मालूम हो कि लॉरेंस बिश्नोई ने ही इस साल अप्रैल में सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट पर गोलियां चलवाई थीं। बाद में सलमान के पिता सलीम खान को भी धमकी दी गई थी। लॉरेंस बिश्नोई कई साल से सलमान के पीछे पड़ा है।

 

PunjabKesari

आखिर क्यों सलमान का दुश्मन बना है लाॅरेंस बिश्नोई


यह मामला साल 1998 के काले हिरण केस से जुड़ा हुआ है। तब 'हम साथ साथ हैं' की शूटिंग के दौरान राजस्थान में एक रात काले हिरण का शिकार किया गया। इसका आरोप सलमान पर लगा था। साल 2018 में लॉरेंस बिश्नोई ने ऐलान किया था कि सलमान ने जो काले हिरण का शिकार किया था वह उसका बदला लेकर रहेगा। तभी से वह सलमान के पीछे पड़ा है।


गौरतबल है कि बिश्नोई समाज हिरण, खासकर काले हिरण को पूजता है। ऐसे में जब काले हिरण केस में सलमान का नाम आया तभी लॉरेंस ने सलमान के खिलाफ जंग छेड़ दी थी और खुलेआम धमकी दे डाली थी।


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News