बाबा सिद्दीकी के नमाज-ए-जनाज़ा में शामिल नहीं हुए शाहरुख, ये है किंग खान की यार को आखिर सलाम देने ना पहुंचने की वजह

Tuesday, Oct 15, 2024-10:55 AM (IST)

मुंबई: बाबा सिद्दीकी की 12 अक्टूबर को हत्या कर दी गई है।बाबा सिद्दीकी की निर्मम हत्या उन्हीं के बेटे के ऑफिस के बाहर कर दी गई। इस खबर ने पूरे बॉलीवुड को सदमे में डाल दिया। बाबा की हत्या की खबर मिलते ही शिल्पा शेट्टी,राज कुंद्रा, सलमान खान समेत कई स्टार्स हाॅस्पिटल पहुंचे। इतना ही नहीं  13 अक्टूबर को उनका अंतिम संस्कार किया गया जिसमें तमाम बॉलीवुड की हस्तियां पहुंची, मगर कोई नहीं पहुंचे तो वो थे शाहरुख खान। किंग खान ना तो हाॅस्पिटल पहुंचे थे और ना ही दोस्त के अंतिम संस्कार में।

PunjabKesari

शाहरुख खान को बाबा सिद्दीकी के साथ अक्सर देखा जाता था। बाबा की इफ्तार पार्टी में किंग खान की मौजूदगी जरूर रहती थी।  बाबा ने ही सलमान खान और शाहरुख खान के बीच बढ़ी दूरियां कम कराई थी और दोनों की दोबारा दोस्ती कराई।

PunjabKesari

बाबा की हत्या से जहां सलमान खान सदमे में हैं और बाबा की अंतिम यात्रा में शामिल हुआ लेकिन बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद उनकी अंतिम यात्रा में शाहरुख खान नहीं पहुंचे जो शॉकिंग था। अब लोग ये जानना चाहते हैं कि आखिर क्या वजह थी जो एक्टर फ्यूनरल में नहीं गए।  वहीं अब इसका कारण सामने आ गया है।  रिपोर्ट के अनुसार, शाहरुख खान खुद को राजनीतिक बहस से बचाने के लिए बाबा सिद्दीकी के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हुए। दावा किया जा रहा है कि  शाहरुख खान इस पूरे मामले से दूरी बनाए रखना चाहते हैं। 

PunjabKesari

 

मीडिया रिपोर्ट्स में तो यह भी बताया जा रहा है कि इस बारे में शाहरुख खान की टीम से कई बार संपर्क किया गया है, लेकिन इस पूरे मामले पर उन्होंने चुप रहने का फैसला लिया है हालांकि अभी तक शाहरुख खान ने इस बारे में कुछ भी नहीं कहा है। लेकिन ये सवाल सभी के दिमाग तो है ही कि अपने अच्छे दोस्त के फ्यूनरल में किंग खान क्यों नहीं गए।


 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News