BB 18 Promo: 4 दिनों में ही परिवार की याद में फूट-फूट कर रोईं Muskan Bamne, बिग बॉस ने मदद देने से किया इंकार

Thursday, Oct 10, 2024-12:41 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. हिंदी सिनेमा के मशहूर गीतकार जावेद अख्तर अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं। कई सुपरहिट फिल्मों के हिट सॉन्ग लिखने वाले जावेद ने दो शादी की है। पहली शादी उनकी हनी ईरानी से हुई थी, लेकिन कुछ गलत आदतों की वजह से उनका रिश्ता टूट गया था। इसके बाद जावेद ने दूसरी शादी शबाना आजमी से की, इससे उनके परिवार पर खासा असर पड़ा था। वहीं, हाल ही ने जावेद ने खुलासा किया कि शराब की लत की वजह से हनी ईरानी से उनका रिश्ता टूटा था। जावेद को अपनी पहली शादी टूटने पर काफी अफसोस है।

PunjabKesari


सलमान खान का रियलिटी विवादित शो 6 अक्टूबर से ऑन एयर हो चुका है। इसके साथ ही कंटेस्टेंट्स ने शो में एंट्री ली। इस बार मुस्कान बामने शो की सबसे कम उम्र की कंटेस्टेंट हैं। अनुपमा में बिगड़ैल पाखी का किरदार निभाने वाली मुस्कान ने महज 17 की उम्र में सलमान के शो में एंट्री ली है।  अनुपमा में शांत दिखने वाली मुस्कान का बिग बॉस के घर में असली चेहरा देखने को मिला है। हाल ही में मेकर्स ने शो का नया प्रोमो जारी किया है, जिसमें वो खूब फूट-फूटकर रोती नजर आ रही हैं।


 
दरअसल, बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) में एंट्री के साथ ही मुस्कान बामने ने बताया था कि वह कभी भी अपने परिवार से अलग नहीं रही हैं। उन्हें बिग बॉस के घर में एंट्री करते ही 4 दिन बाद परिवार की याद सताने लगी हैं। इस वजह से वह शो में फूट-फूटकर रोती हुई नजर आती है। सामने आए प्रोमो में देखा जा सकता है कि मुस्कान बामने कन्फेशन रूम में खड़ी होती हैं और बोलती हैं, 'पता नहीं था कि अकेले यहां पर कैसे रहूंगी और क्या करूंगी। कोशिश कर रही हूं मैं, लेकिन मुझे यहां पर कुछ समझ नहीं आ रहा है। ऐसा लग रहा है कि यहां कोई बात करने के लिए नहीं है।' ये बोलते बोलते मुस्कान जोर-जोर से रोने लगती हैं। तब बिग बॉस बोलते हैं, 'आपको किसी तरह की मदद चाहिए।' तब मुस्कान घर पर बात करवाने या फिर फैमिली फोटो देने की रिक्वेस्ट करती हैं, लेकिन बिग बॉस की तरफ से मुस्कान की ये मांग ठुकरा दी जाती है।


प्रोमो में आगे गुणरत्न घर में बवाल करते दिख रहे हैं। बिग बॉस की तरफ से करणवीर मेहरा, अविनाश मिश्रा और ईशा को एक विशेष पावर देते हैं, जिसमें वह तीनों मिलकर घर के किसी भी एक कंटेस्टेंट को जेल भेज सकते हैं। ये तीनों कंटेस्टेंट मिलकर गुणरत्न का नाम लेते हैं, जिस वजह से वह भड़क जाते हैं और जेल जाने से मना कर देते हैं। वो कहते हैं मैं शो से बाहर चला जाऊंगा, नोमिनेट हो जाऊंगा, लेकिन जेल नहीं जाऊंगा। ऐसे शो में घर में खूब हंगामा होने वाला है.


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News