Salman के शो ''बिग बॉस 18'' में अपने प्रवचनों से लोगों को मोटिवेट करेंगे धर्म गुरू अनिरुद्धाचार्य? मेकर्स ने किया अप्रोच

Saturday, Aug 17, 2024-12:39 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. सलमान खान का फेमस और कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' कई सालों से लोगों का एंटरटेनमेंट कर रहा है। अब तक कई बड़ी और छोटी हस्तियां सलमान के शो में आकर पॉपुलेरिटी हासिल कर चुकी हैं। इस बार 'बिग बॉस' 18वां सीजन टीवी पर दस्तक देगा और हाल ही में इसे लेकर एक नया अपडेट सामने आया है। कहा जा रहा है कि शो के मेकर्स बिग बॉस के 18वें सीजन के लिए धर्म गुरू अनिरुद्धाचार्य को अप्रोच कर रहे है। 

PunjabKesari

टेलिचक्कर की एक रिपोर्ट के मुताबिक, 'बिग बॉस 18' के लिए धर्म गुरू अनिरुद्धाचार्य जी को अप्रोच किया गया था। लेकिन धर्म गुरू ने ये ऑफर ठुकरा दिया है। ऐसे में अब शो में धर्म गुरू नजर नहीं आएंगे।

PunjabKesari


बता दें, इससे पहले बिग बॉस 18 के लिए समीरा रेड्डी, ईशा कोपिकर, शोएब इब्राहिम और अर्जुन बिजलानी जैसे सितारों को अप्रोच किया गया है।

वहीं, बात करें धर्म गुरू अनिरुद्धाचार्ज जी की तो वह वृंदावन में भागवत कथाओं के लिए मशहूर हैं। वह अपने सेंस ऑफ ह्यूमर से लोगों की समस्याओं का समाधान करते हैं।उनकी भागवत सुनने के लिए देश के कोने-कोने से लोग आते हैं। हाल ही में धर्म गुरू को शो लाफ्टर शेफ अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट में देखा गया था, जहां वह अपनी हंसी का तड़का लगाते नजर आए थे। इसके अलावा पिछले दिनों उन्हें मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की शादी में भी स्पॉट किया गया था।
 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News