Bollywood Top 10: निकिता पोरवाल के सिर सजा फेमिना मिस इंडिया 2024 का ताज, शादी के 12 साल बाद राधिका आप्टे बनेंगी मां

Thursday, Oct 17, 2024-06:24 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. बुधवार को मुंबई के वर्ली में फेमस स्टूडियो ने भारत की सबसे प्रतिष्ठित सौंदर्य प्रतियोगिता की 60वीं वर्षगांठ की मेजबानी की गई। इस समारोह में मध्य प्रदेश की निकिता पोरवाल को फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड 2024 का ताज जीता। वहीं पहली रनर अप रेखा पांडे तो दूसरी रनर अप गुजरात की आयुषी ढोलकिया बनीं।  वहीं, शादी के 12 साल बाद एक्ट्रेस राधिका आप्टे की सूनी गोद भरने वाली है। राधिका ने अपकमिंग फिल्म सिस्टर मिडनाइट के प्रीमियर पर अपना बड़ा सा बेबी बंप फ्लाॅन्ट किया। इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। तो आइए इसी कड़ी में जानते हैं मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें...

शादी के 12 साल बाद भरेगी राधिका आप्टे की सूनी गोद

इस समय बाॅलीवुड के गलियारों में एक्ट्रेस राधिका आप्टे की ही बातें हो रही हैं। हों भी क्यों ना आखिर राधिका ने फैंस को सप्राइज ही ऐसा दिया जिसे देख हर कोई हैरान रह गया। वो सप्राइज है राधिका की प्रेग्नेंसी जी हां, शादी के 12 साल बाद राधिका की सूनी गोद भरने वाली है। राधिका ने अपकमिंग फिल्म सिस्टर मिडनाइट के प्रीमियर पर अपना बड़ा सा बेबी बंप फ्लाॅन्ट किया। इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।


मां अमृता के साथ मिल सारा अली खान ने खरीदी करोड़ों की दो प्रॉपर्टी

बाॅलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और उनकी मां अमृता सिंह अक्सर ही खबरों में बनी रहती हैं। हाल ही में सारा ने अपनी मां के साथ मिलकर मुंबई के अंधेरी वेस्ट में कुल 22.26 करोड़ में दो ऑफिस खरीदे हैं और रियल एस्टेट में इन्वेस्ट किया है। फ़्लोरटैप.कॉम के अनुसार मां-बेटी की जोड़ी ने वीर सावरकर प्रोजेक्ट्स प्राइवेट लिमिटेड से वीरा देसाई रोड पर स्थित सिग्नेचर बिल्डिंग की नौवीं मंजिल पर दो ऑफिस खरीदे हैं।

पति को पर्दे में रखें..मुनव्वर फारूकी के बाद नेहा कक्कड़ को मिली धमकी

बाॅलीवुड के गलियारों में इन दिनों लाॅरेंस बिश्नोई गैंगस्टर के निशाने पर सलमान खान हैं ऐसी खबरें छाईं हुईं हैं। बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की हिट लिस्ट में मुनव्वर फारूकी का भी नाम आया है।अब बॉलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ और उनके पति सिंगर रोहनप्रीत सिंह को एक वीडियो के जरिए धमकी मिली है। हालांकि, यहां नेहा कक्कड़ को धमकी लॉरेंस बिश्नोई गैंग नहीं बल्कि बाबा बुड्‌ढा दल के निहंग मान सिंह अकाली ने दी है। उन्होंने एक वीडियो जारी कर ये चेतावनी दी है कि नेहा अपने पति को पर्दे में रखें। 

सलमान के फार्महाउस की रेकी करने वाला सुक्खा गिरफ्तार

 पॉलिटिशियन बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद से बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की सुरक्षा भी बहुत बढ़ा दी गई है। बाबा सिद्दीकी की हाल ही में मुंबई में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। उनपर हमले की जिम्मेदारी कुख्यात लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली थी। इसके बाद ही सलमान कड़ी सुरक्षा में हैं। इसी बीच खबर आई है कि  एक्टर सलमान खान की हत्या की साजिश रचने के मामले में लॉरेंस गैंग का शूटर सुक्खा को गिरफ्तार किया है।

 

सलमान की जान के पीछे पड़ा लाॅरेंस बिश्नोई, टेंशन में खान परिवार

इस वक्त सलमान खान और खान परिवार बहुत ही मुश्किलों में हैं। जहां एक तरफ सलमान करीबी दोस्त और एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या से बुरी तरह सदमे में हैं। वहीं दूसरी तरफ लॉरेंस बिश्नोई सलमान खान की जान के पीछे हाथ धोकर पड़ा है। लाॅरेंस बिश्नोई की धमकी के बाद सलमान खान का परिवार काफी चिंता में हैं। हाल ही में सलमान के भाई अरबाज खान ने एक इंटरव्यू में वह और पूरा परिवार Salman Khan को सुरक्षित रखने के लिए क्या कुछ कर रहा है।

'नमस्ते लॉरेंस भाई' सलमान खान की Ex गर्लफ्रेंड ने लाॅरेंस बिश्नोई से मांगा नंबर

   बी-टाउन के गलियारों में इस समय सिर्फ सलमान खान सिक्योरिटी को लेकर चर्चा है। बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद हर कोई सलमान खान को लेकर चिंतित है। दरअसल, सलमान खान के करीबी बाबा सिद्दीकी की हत्या लाॅरेंस बिश्नोई के इशारों पर हुई है। वहीं लाॅरेंस सलमान की जान का दुश्मन है। ऐसे में हर कोई भाईजान के लिए चितिंत है। इसी बीच सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली खान ने लाॅरेंस बिश्ननोई के नाम एक एक पोस्ट लिखा है। उन्होंने लॉरेंस को भाई बोलते हुए लिखा है कि वो उन्हें जूम कॉल करना चाहती हैं और बात करना चाहती हैं। वो राजस्थान के मंदिर जाकर पूजा भी करना चाहती हैं। सोमी ने लॉरेंस से उनका मोबाइल नंबर भी मांगा है।  

 

'आज हम मरते-मरते बचे' यूट्यूबर अरमान-कृतिका का हुआ भयंकर एक्सीडेंट

यूट्यूबर और बिग बाॅस ओटीटी 3 फेम अरमान मलिक को लेकर हाल ही में खबर आई है। खबर हैं कि अरमान मलिक और उनकी दूसरी पत्नी कृतिका मलिक का भयानक रोड एक्सीडेंट हुआ है। इस हादसे में अरमान और कृतिका की जान बाल-बाल बच गई है हालांकि उनकी 1.3 करोड़ की कार की हालत खस्ता हो गई है।
 

बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद काफी परेशान हैं सलमान

12 अक्टूबर शनिवार की रात एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या कर दी गई है। बाब सिद्दीकी की हत्या से पूरे देश को सदमा लगा है। बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने उठाई है। बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद उनके करीबी सलमान खान काफी परेशान हैं।बाबा सिद्दीकी की हत्या की न्यूज सुनकर सलमान खान बिग बॉस की शूटिंग छोड़कर हाॅस्पिटल पहुंचे थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद से सलमान खान की तबीयत काफी खराब चल रही हैं। सलमान खान के फैंस उनकी सेहत की चिंता कर रहे हैं। फैंस ये भी जानना चाहते हैं कि सलमान खान ‘बिग बॉस 18’ के दूसरे वीकेंड के वार में नजर आएंगे या नहीं।


मध्य प्रदेश की निकिता पोरवाल के सिर सजा फेमिना मिस इंडिया 2024 का ताज
बुधवार को मुंबई के वर्ली में फेमस स्टूडियो ने भारत की सबसे प्रतिष्ठित सौंदर्य प्रतियोगिता की 60वीं वर्षगांठ की मेजबानी की गई। इस समारोह में मध्य प्रदेश की निकिता पोरवाल को फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड 2024 का ताज जीता। वहीं पहली रनर अप रेखा पांडे तो दूसरी रनर अप गुजरात की आयुषी ढोलकिया बनीं। फेमिना मिस इंडिया 2024 के ग्रैंड फिनाले में जज के रूप में 6 नामी हस्तियां थीं। जिसमें से एक एक्ट्रेस और 1980 में फेमिना मिस इंडिया बन चुकीं संगीता बिजलानी भी थीं।

 One Direction सिंगर Liam Payne का निधन, महज 31 साल की उम्र में कहा दुनिया को अलविदा
 

हॉलीवुड के जानेमाने पॉप बैंड वन डायरेक्शन (One Direction) के पूर्व सदस्य लियाम पायने (Liam Payne) अब इस दुनिया में नहीं रहे। उनका महज 31 साल की उम्र में देहांत हो गया।  रिपोर्ट्स की मानें तो लियाम पायने की मौत ब्यूनस आयर्स के एक होटल की तीसरी मंजिल से गिरकर हुई है। उनके निधन की खबर से उनके चाहने वालों को बड़ा झटका लगा है।

 


 पूरे विधि विधान से हंसिका मोटवानी पति संग की गृह प्रवेश पूजा, कदम से कदम मिलाकर कपल ने की नए घर में एंट्री
 टीवी एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी ने साल 2022 में सपनों के राजकुमार सोहेल कथुरिया संग शादी रचाई थी। अब हाल ही में इस कपल ने ड्रीम होम खरीदा है और गृह पूजा के साथ नए घर में एंट्री की है। नए घर में गृह प्रवेश पूजा की कुछ झलकियां एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं।


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News