''हीरोगिरी फूं-फूं करने में नहीं'' 6 साल बाद थिएटर से नंदू की विदाई, CBFC ने हटाया अक्षय कुमार का ये Ad

Wednesday, Oct 16, 2024-08:08 AM (IST)

मुंबई:  थिएटर्स में हम लोग जब भी कोई फिल्म देखने जाते हैं तो सबसे पहले पर्दे पर  कैंसर पीड़ित मुकेश तो कभी सिगरेट पीते हुए नंदू का विज्ञापन दिखाया जाता है कुछ समय पहले तक तो राष्ट्रगान तक बजाया जाता था। लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। अब आपको थिएटर में फू-फू करता नंदू नहीं दिखाई जेगी। पिछले 6 साल से चल रहा यह विज्ञापन आइकॉनिक बन गया था। इस पर काफी मीम्स भी बनते थे पर अब सेंसर बोर्ड ने इसे बंद करने का आदेश दे दिया है। जी हां, 6 साल बाद थिएटर्स से नंदू की विदाई हो गई है।


PunjabKesari

 

रिपोर्ट के मुताबिक, सेंसर बोर्ड ने अक्षय कुमार के इस एड को हटाने का फैसला कर लिया है। इसकी जगह एक नए विज्ञापन को दिखाया जाएगा। हालांकि, अभी तक ये साफ नहीं है कि आखिर सेंसर बोर्ड ने इस विज्ञापन को हटाने का फैसला क्यों लिया।

PunjabKesari


Ad की बात करें तो आपको याद होगा कि नंदू वाले इस विज्ञापन में Akshay Kumar साइकिल पर आते हैं। वह कहते हैं, 'क्या नंदू? हॉस्पिटल के सामने खड़े होकर फू-फू कर रहा है? जब अक्षय को पता चलता है कि नंदू की बीवी बीमार है और अस्पताल में है, तो वह उसे समझाते हैं कि सिगरेट पर पैसे खर्च करने के बजाए वह बीवी के सेनेटरी पैड दे ताकि खतरनाक बीमारी से बच सके। इसके बाद अक्षय नंदू के साथ-साथ सभी लोगों को समझाते दिखे कि हीरोगिरी फू-फू में नहीं है। पर अब नंदू और मुकेश दोनों के विज्ञापनों को ही हटा दिया गया है।


 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News