यूट्यूबर ध्रुव राठी ने शेयर की बेटे संग प्यारी सी तस्वीर, पापा के सीने से लिपट सुकून से सोया दिखा न्यूबाॅर्न बेबी

Thursday, Sep 26, 2024-10:35 AM (IST)

मुंबई: ध्रुव राठी भारत के फेमस यूट्यूबर्स में से एक हैं। वह यूट्यूब पर कई मुद्दों पर वीडियो बनाते हैं। इसके साथ ही वह अपने व्लाॅग्स भी बनाते हैं। बीते दिनों ही ध्रुव राठी के घर नन्हें मेहमान की किलकारी गूंजी। उनकी वाइफ जूली ने 21 सितंबर को प्यारे से बेटे को जन्म दिया जिसकी जानकारी यूट्यूबर ने प्यारी सी तस्वीर शेयर कर दी थी।

 

PunjabKesari

वहीं अब ध्रुव ने एक बार फिर अपने नन्हें बेबी संग प्यारी सी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह अपने लाडले को सीने से लगाए नजर आ रहे हैं। ध्रुव के चेहरे पर बड़ी सी मुस्कान देखने को मिल रही हैं। वहीं न्यूबाॅर्न बेबी पापा के सीने से लग सुकून से सोया है। तस्वीर के साथ ध्रुव राठी ने लिखा-"आपकी शुभकामनाओं और प्यार के लिए धन्यवाद। जूली और बच्चा दोनों स्वस्थ और खुश हैं।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dhruv Rathee (@dhruvrathee)

 

इससे पहले ध्रुव ने दो तस्वीरें शेयर की थीं जिनमें से एक में वो अपने बेटे के साथ हैं। वहीं दूसरी में सिंगल उनके बेटे की फोटो है. इस पोस्ट के कैप्शन में ध्रुव राठी ने लिखा था- 'हमारे छोटे से बेबी बॉय का दुनिया में स्वागत कर रहे हैं।'

8 अक्टूबर 1994 को हरियाणा के रोहतक में ध्रुव राठी का जन्म एक हिंदू जाट परिवार में हुआ है। इनकी शुरुआती पढ़ाई तो रोहतक में ही हुई लेकिन ग्रेजुएशन के लिए ये जर्मनी गए।राठी ने मैकेनिकल इंजीनियरिंग से बैचलर किया है।ध्रुव राठी फेमस यूट्यूबर बन चुके हैं। यूट्यूब पर इनके 25 मिलियन सबस्क्राइबर हैं। वहीं इंस्टाग्राम पर इन्हें 12.5 मिलियन लोग फॉलो करते हैं।ध्रुव ने साल 2021 में जर्मन लड़की से ही शादी की थी। 21 सितंबर 2024 को वो एक बेटे के पिता बन गए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Juli Lbr-Rathee (@juli_lbr)

 

 


की तरफ से गुड न्यूज सामने आई है। सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर ध्रुव राठी पापा बन गए हैं। उनकी पत्नी जूली ने बेटे को जन्म दिया है। बेटे की पहली झलक ध्रुव ने सोशल मीडिया पर शेयर फैंस को यह खुशखबरी ही दी है। यूजर्स बेबी की मासूमियत देख उस पर दिल हार बैठे हैं और कपल को कमेंट कर खूब बधाइयां भी दे रहे हैं।

 

 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News