Bollywood Top 10: दिलजीत ने पहली बार फैंस को फैमिली से कराया इंट्रोड्यूस, तलाक की खबरों के बीच साथ दिखे ऐश्वर्या-अभिषेक

Sunday, Sep 29, 2024-05:50 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखने वाले सिंगर दिलजीत दोसांझ ने हाल ही में दिल-लुमिनाटी टूर के दौरान ये प्राइवेसी तोड़ दी और एक कंसर्ट के दौरान पहली बार फैंस की मुलाकात अपनी मां और बहन से करवाई है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं, काफी समय से तलाक की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन को हाल ही में एक साथ स्पॉट किया गया, जहां दोनों ने हाथों में हाथ थाम तस्वीरें क्लिक करवाकर लोगों के मुंह पर करारा तमाचा मारा है। कपल की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।


 

एक्सीडेंट ने झकझोर कर रख दिया..हादसे को लेकर प्रवीन डबास ने की खुलकर बात, कहा-मुश्किल घड़ी में पत्नी मेरे साथ खड़ी रही

'खोसला का घोसला' और ‘माइ नेम इज खान’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके एक्टर प्रवीन डबास का 21 सितंबर को भयानक एक्सीडेंट हो गया था, जिसमें उन्हें काफी चोटें आईं। अस्पताल में लगातार एक हफ्ते तक इलाज चलने के बाद एक्टर को 27 सितंबर को छुट्टी मिल गई थीं। वहीं, अब घर आने के बाद अपने कार एक्सीडेंट को याद कर प्रवीन इमोशनल हो गए। हाल ही में एक्टर ने एक इंटरव्यू में उस भयानक एक्सीडेंट को लेकर बातचीत की और बताया कि कैसे उनका परिवार इस मुश्किल घड़ी में उनके साथ खड़ा रहा। 

 

IIFA 2024 अवॉर्ड सेरेमनी में रेखा ने दी शानदार परफॉर्मेंस, पिंक लहंगा-चोली में 90s वाले लुक से जीता सबका दिल
 

27 सितंबर को इंटरनेशनल इंडियन एकेडमी अवॉर्ड्स 2024 (IIFA Utsavam) का आगाज हो गया है। प्रतिष्ठित समारोह तीन दिन तक चलेगा। IIFA 2024 अवॉर्ड सेरेमनी से कई सितारों के डांस वीडियोज सामने आ गए हैं। अबु धाबी में आयोजित आईफा अवॉर्ड सेरेमनी में 90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस रेखा ने शानदार परफॉर्मेंस देकर लोगों का दिल जीत लिया, जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर लोगों खूब दिल जीत रही हैं।
 

बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में प्रदर्शित होगी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'कल्कि 2898 एडी', मेकर्स ने जाहिर की खुशी
 

ब्लॉकबस्टर फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के 29वें संस्करण में प्रदर्शित होगी। वैजयंती मूवीज द्वारा निर्मित इस फिल्म ने 1100 करोड़ रूपये से अधिक की कमाई की है। बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने के बाद, यह फिल्म बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में प्रदर्शित होगी।

 

IIFA 2024: मणि रत्नम के पैर छूकर Shah Rukh Khan ने हासिल  बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड, वीडियो ने जीता फैंस का दिल 
 

अबू धाबी में तीन दिन तक चलने वाले अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फ़िल्म अकादमी पुरस्कार शो का दूसरा दिन बॉलीवुड सितारों के नाम रहा। सर्वश्रेष्ठ एक्ट्रेस का पुरस्कार शाहरुख खान को फिल्म जवान जबकि सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार रानी मुखर्जी को फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे के लिये दिया  गया। सर्वश्रेष्ठ फिल्म का पुरस्कार फिल्म एनिमल को दिया गया। इस दौरान मंच पर आते ही शाहरुख ने पहले मणि रत्नम के पैर छुए और फिर अवॉर्ड हासिल किया।

 

IIFA अवॉर्ड शो में हाथों में हाथ डाले दिखे Aishwarya-Abhishek, तलाक की अफवाहें फैलाने वालों के मुंह पर मारा तमाचा
 

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) पिछले काफी दिनों से अपने तलाक की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। ऐसे में इसी बीच कपल ने एक साथ स्पॉट होकर लोगों के मुंह पर करारा तमाचा मारा है और सबको बता दिया है कि वो दोनों अब भी साथ हैं। अब ऐश्वर्या-अभिषेक का एक साथ वाला वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

Emotional: दिलजीत दोसांझ ने पहली बार फैंस को फैमिली से कराया इंट्रोड्यूस, भरी महफिल में मां और बहन को लगाया गले  
हिंदी और पंजाबी फिल्मों के एक्टर व मशहूर पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ कभी अपने प्रोफेशनल लाइफ तो कभी बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को हमेशा प्राइवेट रखा है। वे कभी अपनी फैमिली की फोटोज शेयर नहीं करते, लेकिन हाल ही में दिल-लुमिनाटी टूर के दौरान ये प्राइवेसी तोड़ दी और एक कंसर्ट के दौरान पहली बार फैंस की मुलाकात अपनी मां और बहन से करवाई है ,जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

 

तारक मेहता की सोनू ने लगाए मेकर्स पर लगाए मेंटली हैरेस करने के आरोप तो जेनिफर ने किया सपोर्ट, कहा- वो जगह जेल जैसी
 

फेमस टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा  में सोनू का किरदार निभाने वाली पलक सिधवानी अचानक से सुर्खियों में आ गई हैं। पलक ने शो के मेकर्स पर मेंटली हैरेस करने का आरोप लगाया है। पलक के आरोपों को शो में कभी मिसेज सोढ़ी का किरदार निभा चुकीं जेनिफर मिस्त्री बेनीवाल उर्फ जेनिफर ने सपोर्ट किया है।

 

KRK ने गुरु रंधावा को बताया 2 रुपये का एक्टर, तिलमिलाए सिंगर बोले- लगता कभी किसी पंजाबी से पाला नहीं पड़ा
 

बॉलीवुड एक्टर केआरके यानी कमाल आर खान अक्सर किसी न किसी से पंगा लेते रहते हैं और अपनी टिप्पणियों को लेकर सुर्खियों में भी रहते हैं। हाल ही में केआरके ने पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा के साथ पंगा लिया तो सिंगर ने भी उन्हें निशाने पर ले लिया और खरी खोटी सुना डाली। अब गुरु का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

 

शीशे का ब्लाउज और सीने पर लिपटे सांप..अजीबो-गरीब ड्रेस पहन इवेंट में पहुंची भूमि पेडनेकर, लोगों ने की उर्फी से तुलना

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो दिन ब दिन काफी बोल्ड होती जा रही हैं। वो अक्सर अपने बोल्ड लुक्स को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं और कई बार ट्रोल भी हो जाती हैं। अब हाल ही में भूमि एक इवेंट में पहुंची, जहां वो अपने अजीबों-गरीब ड्रेसिंग सेंस को लेकर खूब चर्चा में आ गई और कई यूजर्स उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं।

Ranbir Kapoor की एनिमल का Mrunal Thakur ने किया सपोर्ट, कहा-पसंद है तो बढ़िया, अगर नहीं तो..
रणबीर कपूर स्टारर एनिमल फिल्म साल 2023 की चर्चित फिल्मों में से एक रही है। फिल्म में रणबीर के अलावा तृप्ति डिमरी के काम को भी खूब पसंद किया गया था। फिल्म जहां काफी सुपरहिट साबित हुई, वहीं, इसके कुछ सीन्स पर विवाद भी हुआ था। लोगों के अलावा कई सेलिब्रेटीज ने भी फिल्म के विवादित सीन्स पर आपत्ति जताई थी। वहीं, हाल ही में एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ने फिल्म का सपोर्ट किया है।
 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News