दो नहीं तीन बच्चों के पिता होते Govinda! 3 महीने की मासूम की हो गई मौत..पत्नी सुनीता आहूजा ने सालों बाद किया खुलासा

Monday, Sep 16, 2024-01:14 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. हिंदी फिल्मों के दिग्गज एक्टर गोविंदा अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में ये एक्टर अपनी पत्नी सुनीता आहूजा संग एक पॉडकास्ट में पहुंचे, जहां उन्होंने निजी जिंदगी को लेकर काफी खुलासे किए हैं। सुनीता ने अपने और गोविंदा के रिश्तों से लेकर कई किस्से सुनाए हैं। उन्होंने 'टाइमआउट विद अंकित' पॉडकास्ट में अपने बच्चों यश और टीना के बारे में भी बात की। उन्होंने बताया कि कैसे उन्होंने तीन महीने की एक बेटी को खो दिया था।

PunjabKesari

सुनीता ने बताया कि उनका अपने बच्चों के साथ बहुत ही अच्छा रिलेशन है और मैं घर में सबको हंसाते रहती हूं। इंटरव्यू में सुनीता ने कहा कि वो टीना और यश दोनों के लिए एक डिवोटेड मदर हैं। लेकिन हां यश को थोड़ा ज्यादा प्यार मिला है। उन्होंने इसके पीछे का कारण भी बताया कि यश को बहुत अधिक नाजों से पालने के पीछे का कारण क्या था।

PunjabKesari

 

सुनीता ने आगे कहा,'यश के जन्म से पहले उन्हें एक बेटी हुई थी जोकि प्रीमैच्योर थी। उसके फेफड़े अच्छे से डेवलेप नहीं हुए थे जिसकी वजह से वो जब तीन महीने की थी तब उसने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। इस वजह से जब यश हुआ तो हमने उसे फूलों की तरह पाला। टीना और यश में 8 साल का फर्क है। मैं यश की हर ख्वाहिश पूरी करती हूं लेकिन इसी के साथ मैं एक स्ट्रिक्ट मां भी हूं। मैं अपने दोनों बच्चों के साथ बच्ची बन जाती हूं।'

PunjabKesari

 बता दें, सुनीता आहूजा ने 18 साल की उम्र में गोविंदा से शादी रचाई थी और अब दोनों के रिश्ते को 40 साल हो गए हैं। शादी से पहले दोनों ने कुछ समय तक एक दूजे को डेट भी किया था। सुनीता कॉलेज में थीं जब वो गोविंदा से पहली बार मिली थीं। गोविंदा की मां उनकी शादी जल्दी कराना चाहती थीं। इस वजह से इनकी शादी भी जल्दी हो गई और सुनीता 19 साल की उम्र में मां बन गई थी।

 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News