सलमान खान का ''जानी दुश्मन'' बाबा सिद्दीकी का कातिल! भाईजान के हाॅस्पिटल जाने पर भी लगी रोक

Sunday, Oct 13, 2024-07:54 AM (IST)

मुंबई: नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी अब हमारे बीच नहीं रहे। शनिवार शाम को तीन हमलावरों ने गोली मारकर बाबा सिद्दीकी की हत्या कर दी। जब वह बांद्रा में अपने बेटे के ऑफिस के बाहर थे, तभी गोलियों की बौछार हुई और उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

PunjabKesari

उनकी मौत से ना केवल राजनीतिक बल्कि फिल्म इंडस्ट्री में भी सन्नाटा पसर गया है। इस मामले में मुंबई पुलिस ने दो लोगों को अरेस्ट किया है मगर सबसे बड़ा सवाल है कि आखिर बाबा सिद्दीकी की हत्या किसने की? 

PunjabKesari

लॉरेंस बिश्नोई का हाथ 

बाबा सिद्दीकी की हत्या किसने की अब तक इस पर सस्पेंस है। मुंबई पुलिस को कोई ठोस सबूत हाथ नहीं लगा है। मगर शक की सुई सलमान खान के जानी दुश्मन की ओर घूम रही है। जी हां, सूत्रों का कहना है कि बाबा सिद्दीकी की हत्याकांड में शक की सुई साबरमती जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई पर भी घूम रही है। दरअसल, बाबा सिद्दीकी बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान के बेहद करीब है। ऐसा हो सकता है कि सलमान खान को मैसेज देने के लिए ये सब किया गया हो। 

PunjabKesari

सलमान के हाॅस्पिटल जाने रोक

इसी बीच बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान को हाॅस्पिटल में जाने से रोक दिया गया है। खबरों की मानें तो  Salman Khan को पुलिस ने अस्पताल आने से मना कर दिया है और उन्हें घर में ही रहने की हिदायत दी गई है।


अभी तक किसी गैंग ने नहीं ली जिम्‍मेदारी 

लॉरेंन्‍स बिश्‍नोई गैंग से जुड़े कई शूटर उत्तर प्रदेश, बिहार और हरियाणा जैसे राज्‍यों से आते हैं इसलिए इन कयासों को बल मिल रहा है हालांकि अभी तक किसी भी गैंग ने इस हमले की जिम्‍मेदारी नहीं ली है। 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News