''आराध्या स्कूल कब जाती है'' पेरिस से लौटते ही बेटी संग अब्बू दाबी के लिए रवाना हुईं ऐश,तस्वीरें देख लोग पूछ रहे एक ही सवाल

Friday, Sep 27, 2024-08:07 AM (IST)


मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन इंडस्ट्री की सबसे चर्चित मां-बेटी की जोड़ियों में से एक हैं। ऐश जहां भी जाती हैं उनकी बेटी आराध्या हमेशा ही साथ होती हैं। फिर चाहे कान्स फिल्म फेस्टिवल हो या फिर फिल्म की शूटिंग हो। बीते दिनों ही पिछले दिनों SIIMA अवॉर्ड्स फंक्शन में भी ऐश्वर्या के साथ खूब छाई रही थीं।

PunjabKesari

इसके ठीक बाद ऐश्वर्या फिर उसे लेकर पेरिस पहुंच गईं। पेरिस से आए इस फैशन शो के वीडियो में आराध्या मां के साथ खूब दिखीं। बुधवार को वहां से लौटते हुए मां-बेटी एयरपोर्ट पर दिखीं और अब फिर दोनों रवाना हो गई हैं।ऐश्वर्या आराध्या को लेकर इस बार आईफा अवॉर्ड्स के लिए निकली हैं। दोनों एयरपोर्ट पर नजर आई हैं।

PunjabKesari

इस दौरान ऐश्वर्या ब्लैक लुक में दिखीं। ऐश ने टाइट्स के साथ ओरवसाइज्ड जैकेट पहनी थी। वहीं आराध्या स्काई ब्लू- टी शर्ट और जींस में क्यूट लगीं। 

PunjabKesari

PunjabKesariमां के साथ इतनी जल्दी-जल्दी आराध्या को ट्रैवल करते देखकर ऐश्वर्या से लोगों ने सवाल करना शुरू कर दिया है। लोगों का कहना है कि आराध्या स्कूल कब जाती है।  एक यूजर ने पूछा है-'स्कूल कब जाती है?' एक और ने पूछा- 'आराध्या का स्कूल नहीं होता क्या या स्कूल वाले कुछ कहते नहीं?' वहीं कुछ और लोगों ने कहा- 'बच्चन परिवार के साथ अब दिखती ही नहीं ऐश्वर्या।'

PunjabKesari

बता दें कि एक बार इस बारे में ऐश्वर्या ने बात भी की थी। एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि वह ट्रैवल से पहले पूरी प्लानिंग करती हैं। उन्होंने कहा था कि स्कूल को ध्यान में रखते हुए वह ट्रैवल ऐसे प्लान करती हैं कि वे लेट ना हो  और सोमवार सुबह आराध्या स्कूल भी जा सके हालांकि, इस बार वीक डेज में ही आराध्या जमकर ट्रैवल करती दिखी हैं।


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News