अली अब्बास जफर पर करोड़ों के हेरफेर का आरोप, जैकी-वाशु भगनानी ने फिल्म निर्माता पर दर्ज करवाई FIR

Wednesday, Sep 25, 2024-11:40 AM (IST)

मुंबई: फिल्म निर्माता अली अब्बास जफर के खिलाफ हाल ही में शिकायत दर्ज की गई है। ये शिकायत पूजा एंटरटेनमेंट के फाउंडर और मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर वासु भगनानी और जैकी भगनानी ने दर्ज करवाई है। वासु भगनानी और जैकी भगनानी ने अली अब्बास जफर पर पैसों के गमन का आरोप लगाया है।

PunjabKesari

प्रोड्यूसर्स ने अली अब्बास जफर के खिलाफ 'बड़े मियां छोटे मियां' की शूटिंग के दौरान अबू धाबी के अफसरों से ली गई सब्सिडी अमाउंट को हड़पने का आरोप लगाया है। 3 सितंबर को दर्ज कराई गई एफआईआर में दावा किया गया है कि अली अब्बास जफर ने 9.50 करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप लगाया गया है।

PunjabKesari

 


इससे पहले अली अब्बास ने प्रोड्यूसर्स के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। बड़े मियां छोटे मियां के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने पूजा एंटरटेनमेंट के ओनर्स पर पेमेंट ना देने का आरोप लगाया था।अली अब्बास का आरोप था कि उन्हें फिल्म डायरेक्शन के लिए 7.30 करोड़ रुपए बतौर फीस चुकाए जाने थे लेकिन प्रोड्यूसर्स ने उनकी रकम अदा नहीं की। एक वेबपोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक अली अब्बास जफर ने डायरेक्टर्स एसोसिएशन में एक शिकायत दर्ज कराई थी और उनसे इस मामले में दखलअंदाजी करने की अपील की थ। 

अली अब्बास जफर की शिकायत के बाद फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडियन सिने एम्प्लॉइज ने वासु भगनानी को एक लेटर लिखकर उनसे सफाई मांगी है। हालांकि पूजा एंटरटेनमेंट की तरफ से अली अब्बास के आरोपों को खारिज कर दिया। प्रोडक्शन हाउस की तरफ से एक स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा- 'जैसा कि बीएमसीएम फिल्म्स लिमिटेड ने हमें बताया है, दावा किया गया बकाया एक सही दावा नहीं है और अलग-अलग सेट-ऑफ के लिए जवाबदेह है।'


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News