इमरजेंसी को इंडस्ट्री से समर्थन नही मिलने पर कंगना ने व्यक्त की निराशा, कहा- मैं अपनी फिल्म के सपोर्ट में अकेली खड़ी

Thursday, Sep 19, 2024-05:11 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। हालांकि, फिल्म की रिलीज डेट कई बार टल चुकी है और अभी तक नहीं रिलीज डेट अनाउंस नहीं हुई है। इमरजेंसी को लेकर मचे विवाद के बीच अब कंगना ने अपनी फिल्म को लेकर दर्शकों से भावुक अपील की है।

 

कंगना ने दर्शकों को फिल्म देखने तक कोई भी फैसला सुरक्षित रखने का आग्रह किया है। उन्होंने दर्शकों को बाहरी दबावों के आगे झुकने के बजाय अपनी राय बनाने देने के महत्व पर जोर दिया।


कंगना ने कहा, इमरजेंसी एक प्रामाणिक फिल्म है और अगर कुछ लोग दर्शकों को भड़का रहे हैं, तो फिल्म देखने के बाद ही फैसला किया जाना चाहिए। फिल्म देखने से पहले इसे प्रतिबंधित न करें। अन्य फिल्मों को रिलीज से पहले इसी तरह की चुनौतियों का सामना करना पड़ा है, लेकिन आखिरकार उन्हें प्रदर्शित किया गया। मैं अपनी फिल्म के समर्थन में अकेली खड़ी हूं।

'

कंगना ने इंडस्ट्री से समर्थन की कमी पर निराशा व्यक्त की, पद्मावत और उड़ता पंजाब जैसी फिल्मों की रिलीज के साथ अपने अनुभव की तुलना की, जिन्हें धमकियों का सामना करने के बावजूद समर्थन मिला और आखिरकार उन्हें सफलतापूर्वक लॉन्च किया गया। उन्होंने कहा, पद्मावत और उड़ता पंजाब जैसी फिल्में तमाम धमकियों के बाद भी अच्छी तरह से रिलीज हुईं, लेकिन जब मेरी फिल्म की बात आती है, तो कोई भी आगे नहीं आया। मैं पूरी तरह से अपने दम पर हूं।"

बता दें, फिल्म इमरजेंसी में कंगना ने दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाया है। इस फिल्म में अनुपम खेर, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन, श्रेयस तलपड़े, विशाक नायर और दिवंगत सतीश कौशिक भी अहम रोल में नजर आएंगे।
 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News