कंगना रनौत की ''इमरजेंसी'' को सेंसर बोर्ड से मिली हरी झंडी, पंजाब चुनाव के बाद सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म

Thursday, Oct 17, 2024-05:49 PM (IST)

 बॉलीवुड तड़का टीम. कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' को ट्रेलर रिलीज के बाद खूब विवादों का सामना करना पड़ा। सिख समुदाय के लोगों ने फिल्म पर उनकी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप में खूब हंगामा किया। नतीजतन फिल्म की रिलीज डेट टल गई। 6 सितंबर की रिलीज डेट टलने के बाद अब इमरजेंसी को हरी झंडी मिल गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'इमरजेंसी' को अब पंजाब में चुनाव के बाद रिलीज किए जाने की तैयारी है।


 


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, 'इमरजेंसी' के मेकर्स फिल्‍म को चुनाव के बाद रिलीज करने का मन बना रहे हैं। रिपेार्ट में प्रोडक्शन से जुड़े सूत्र के हवाले से कहा गया है, 'सेंसर बोर्ड की सभी शर्तों पर सहमति जताने के बाद इसे पंजाब चुनाव के बाद रिलीज किया जाएगा। यह फिल्म हम सभी के दिल के करीब है और दर्शकों को यह फिल्म जरूर देखनी चाहिए। इसलिए, काफी विचार-विमर्श के बाद और किसी की भावनाओं को ठेस न पहुंचाने के लिए पूरी टीम ने फैसला किया कि चुनाव खत्म होने के बाद इसकी रिलीज डेट तय की जाएगी। फिलहाल यह फिल्म को एक शांत समय में रिलीज करना सबसे अच्छा फैसला है।'


बता दें, फिल्म इमरजेंसी में एक्ट्रेस कंगना रनौत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के  किरदार में नजर आएंगी। एक्टिंग के अलावा उन्होंने इसके निर्देशन की कमांड भी खुद संभाली है। फिल्म में कंगना के अलावा अनुपम खेर, अमृता प्रीतम और श्रेयास तलपड़े जैसे स्टार्स भी नजर आएंगे।

 
 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News