कार्तिक आर्यन ने ''असली चैंपियंस'' के साथ मनाया ओलंपिज्म का जज्बा

Tuesday, Oct 01, 2024-02:39 PM (IST)

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कार्तिक आर्यन ने चंदू चैंपियन की रिलीज के साथ एक बड़ा इंपैक्ट बनाया है। एक्टर ने मुरलीकांत पेटकर का रोल निभाते हुए, इस रियल लाइफ किरदार को बिग स्क्रीन पर जिंदा किया है। हर तरफ से ढेर सारा प्यार और प्रशंसा पाने के बाद, कार्तिक ने अपने जबरदस्त परफॉर्मेंस से सच में हमारे पैरालंपिक एथलीटों को सम्मानित किया है।

तब से कार्तिक हमेशा इन चैंपियनों की भावना का जश्न मनाते रहे हैं। इसकी झलक तब देखने मिली, जब वे नीता अंबानी द्वारा आयोजित एक खास इवेंट में शामिल हुए, जहाँ पहली बार 140 ओलंपियन और पैरालिंपियन एक साथ देखे गए।

कार्तिक उस इवेंट का हिस्सा थे, जहां भारत के ओलंपिक और पैरालंपिक चैंपियन रविवार 29 सितंबर को एक बड़े सेलिब्रेशन में ओलंपिक की भावना का जश्न मनाने के लिए एक साथ आए थे। ऐसे में कार्तिक ने अपने सोशल मीडिया पर एक छोटा वीडियो शेयर किया है, जिसमें पैरालंपिक चैंपियन नवदीप सिंह और प्रीति पाल को उनकी फिल्म का फेमस डायलॉग "चंदू नहीं चैंपियन है मैं" बोलते हुए जोश में देखा जा सकता है। इसके साथ एक्टर ने पोस्ट संग कैप्शन में लिखा है:

"किसी को कभी कम मत समझना चंदू नहीं चैंपियन है🔥💪🏻

असली चैंपियंस के साथ"

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

इसके अलावा, कार्तिक दिवाली पर रिलीज होने वाली भूल भुलैया 3 में नजर आने के लिए तैयार हैं, इसके बाद अनुराग बसु की म्यूजिकल लव स्टोरी में वह नजर आएंगे।


Content Editor

Jyotsna Rawat

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News