अपने तो अपने होते..गिले शिकवे भुला गोविंदा का हाल जानने हाॅस्पिटल पहुंची बहू कश्मीरा, चेहरे साफ दिखी मामा ससुर के लिए टेंशन

Tuesday, Oct 01, 2024-12:00 PM (IST)

मुंबई: 1 अक्टूबर की सुबह से ही सोशल मीडिया पर #Govinda ट्रेंड कर रहा है। वजह है गोविंदा को गोली लगना। रिपोर्ट्स के अनुसार,एक्टर खुद की पिस्टल से चली गोली पैर में लगने से घायल हो गए। आनन फानन में गोविंदा को हाॅस्पिटल भर्ती करवाया गया। इस समय गोविंदा ICU में हैं। इस खबर ने हर किसी को चिंता में डाल दिया हालांकि अब डाॅक्टर्स ने गोली निकाल दी और अब एक्टर खतरे से बाहर हैं।

PunjabKesari

गोविंदा के गोली लगने की खबर सुनने के बाद हर कोई उनसे मिलने हाॅस्पिटल पहुंच रहा है। वहीं सब गिले शिकवे भूला कश्मीरा शाह भी मामा ससुर का हाल जानने हाॅस्पिटल पहुंची। इस दौरान कश्मीरा अकेली थी। दरअसल, कृष्णा अभिषेक (गोविंदा के भांजे) इस समय मुंबई में नहीं हैं। ऐसे में बहू का फर्ज समझते हुए कश्मीरा मामा गोविंदा से मिलने पहुंची। इस दौरान कश्मीरा के चेहरे पर टेंशन साफ नजर आ रही थी। 

 

 

बता दें कि मंगलवार सुबह करीब 4.45 बजे बॉलीवुड एक्टर खुद की पिस्टल से चली गोली पैर में लगने से घायल हो गए। 60 वर्षीय एक्टर को अपनी रिवॉल्वर साफ करते हुए मिस फायरिंग से गोली लगी, जिसके बाद मुंबई पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उनकी रिवॉल्वर जब्त कर ली है और जांच शुरू कर दी। गोली लगने की वजह से गोविंदा का पैर बुरी तरह से घायल हो गया, जिसके बाद उन्हें अंधेरी के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया।


 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News