इतिहास में पहली बार:कंटेस्टेंट के लिए पसीजा अमिताभ बच्चन का दिल, BIG B ने बदले KBC 16 के नियम

Tuesday, Sep 17, 2024-09:02 AM (IST)


मुंबई:  सदी के महानायक अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोड़पति सीजन 16 को लेकर खबरों में बने हुए हैं।  इतिहास में पहली बार 'कौन बनेगा करोड़पति' के नियम बदलने वाले हैं। जी हां, शो में आए 30 वर्षीय त्रिशूल सिंह चौधरी के लिए बिग बी का दिल पसीज गया और वह खेल के नियमों में बदलाव करेंगे। कई दिनों से आप प्रोमो में देख रहे होंगे कि कंटेस्टेंट के लिए नियम में बदलाव होने वाला है। आइए बताते हैं आखिर क्यों!

PunjabKesari

हॉट सीट पर बैठने के बाद, त्रिशूल ने कहा कि भले ही वह बहुत आत्मविश्वास के साथ आए थे, लेकिन अपनी स्थिति के कारण वह श्योर नहीं हैं कि गेम शो में कुछ सेगमेंट्स को कैसे पार किया जाए। यह सुनकर नेक दिल वाले अमिताभ बच्चन ने त्रिशूल को गले लगाया और गेमप्ले में कुछ नियमों को बदलने का निर्णय लिया। ये केबीसी के इतिहास में पहली बार हुआ है. प्रोमो शेयर कर सोनी टीवी ने लिखा-' केबीसी के इतिहास में पहली बार क्यों एक कंटेस्टेंट के लिए बदले नियम।'

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

केबीसी 16 में त्रिशूल सिंह चौधरी ने खेल के दौरान अमिताभ बच्चन से कई सारी बातें की। उन्होंने बिग बी से मजाक-मजाक में पूछा, ‘क्या उन्होंने कभी बीन बैग पर बैठकर देखा है’? इसपर एक्टर ने हंसते हुए आंसर दिया कि ये बड़ी उम्र के लोगों के लिए नहीं है लेकिन ये काफी आरामदायक है। इसपर त्रिशूल ने उनसे कहा-' आप को सिर्फ 40 या 45 साल के हैंष' ये सुनकर एक्टर के चेहरे पर मुस्कान आ गई।


 बता दें कि त्रिशूल पिंड्राजोरा के पुंडरू गांव के हैं और बेंगलुरु में सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। त्रिशूल का सफर दृढ़ता और पक्के इरादों का प्रमाण है, जिन्होंने अपने परिवार के मजबूत सपोर्ट के साथ, आजीवन चुनौती का सामना किया है। 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News