रात 12 बजे मेरे बेडरूम का दरवाजा खटखटाता था.. Mallika Sherawat ने फिल्म स्टार पर लगाए हैरेसमेंट के आरोप

Saturday, Oct 05, 2024-10:55 AM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस इमरान हाश्मी की एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत इन दिनों काफी चर्चा में हैं। एक्ट्रेस करीब 7 साल बाद बॉलीवुड मेें कमबैक कर रही हैं। वो जल्द ही फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो में नजर आएंगी। ऐसे में इसकी रिलीज से पहले मल्लिका ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है, जिसके बाद वो और भी चर्चा में आ गई हैं।


विक्की विद्या का वो वाला वीडियो रिलीज होने से पहले मल्लिका शेरावत ने इंटरव्यू में एक हीरो पर हैरेसमेंट का आरोप लगाया है। एक्ट्रेस का कहना है कि एक एक्टर आधी रात को उनके बेडरूम में आने की कोशिश करता था। ये एक कॉमेडी फिल्म की शूटिंग के दौरान हुआ था।

 

PunjabKesari


खुलासा करते हुए मल्लिका शेरावत ने कहा, "मैं दुबई में एक बड़ी फिल्म की शूटिंग कर रही थी, जो मल्टीस्टार से सजी थी। यह सुपरहिट फिल्म थी और लोगों ने इसे काफी पसंद किया था। मैंने इसमें एक कॉमेडी रोल किया था। शूटिंग के दौरान एक हीरो उन्हें हैरेस करता था।" 

 

मल्लिका ने कहा, "उस फिल्म का हीरो रात 12:00 बजे मेरे बेडरूम का दरवाजा खटखटाता था। खटखटाने से मुझे लगता था कि वह दरवाजा तोड़ देगा क्योंकि वह मेरे बेडरूम में आना चाहता था और मैं सोचती थी, नहीं ऐसा नहीं होने वाला है। उसके बाद उस हीरो ने मेरे साथ कभी काम नहीं किया।"

 
वहीं, एक्ट्रेस की आगामी फिल्म की बात करें तो राज शांडिल्य के निर्देशन में बनी विक्की विद्या का वो वाला वीडियो में एक बार फिर मल्लिका  कॉमेडी रोल में नजर आएंगी। यह फिल्म 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी लीड रोल में नजर आएंगे।
 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News