मंदिरा बेदी ने करवाया अब तक का सबसे बोल्ड फोटोशूट, 52 की हसीना ने ब्रालेस होकर दिखाया जिस्म

Thursday, Sep 26, 2024-07:07 PM (IST)

मुंबई: साल 1994 में दूरदर्शन के सीरियल 'शांति' फेम मंदिरा बेदी तो याद ही होगी। भले ही आज मंदिरा टीवी इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन वह सोशल मीडिया के चलते फैंस से जुड़ी हैं। मंदिरा आज 2 बच्चों की मां है लेकिन उनकी फिटनेस देख इसका अंदाजा नहीं लगाया जा सकता। हाल ही में मंदिरा ने अब तक का सबसे बोल्ड फोटोशूट करवाया। इन तस्वीरों में मंदिरा काफी मजबूत महिला की छवि बिखेरती नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

पहली तस्वीर में वह पर्पल कलर के पैंट कोट में नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में मंदिरा कैमरे के सामने ब्रालेस होकर और कोट के बटन खोलकर पोज दे रही हैं। मंदिरा ने अपने बालों को ओपन रखा है। 

PunjabKesari

एक तस्वीर में वह स्लीवलेस व्हाइट ड्रेस में अपनी टोन्ड लेग्स फ्लाॅन्ट कर रही हैं। वह कैमरे के सामने खिलखिलाते हुए पोज दे रही हैं।

PunjabKesari

तस्वीरों में 52 साल की मंदिरा अपनी उम्र को मात देती दिख रही हैं। हर तस्वीर में वह कातिलाना दिख रही हैं। उनकी इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर लोगों के होश उड़ा दिए हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि मंदिरा की स्कूलिंग मुंबई के कैथरडल एंड जॉन कैनन स्कूल में हुई है। इसके बाद उन्होंने ग्रैजुएशन मुंबई के सेंट जेवियर कॉलेज से किया। उन्होंने सोफिया पॉलिटेक्निक से पोस्ट ग्रैजुएशन किया। इसके अलावा उन्होंने फैशन डिजाइनर का कोर्स भी किया है।

PunjabKesari

साल 1994 में दूरदर्शन के सीरियल 'शांति' से मंदिरा ने घर-घर में अपनी पहचान बनाई। टीवी से फिल्मों तक का सफर तय करने वालीं मंदिरा बेदी क्रिकेट में कमेंटेटर से लेकर फैशन डिजाइनर के भी काम किए। मंदिरा स्मृति ईरानी से लेकर रॉनित रॉय और शाहरुख खान जैसे स्टार के साथ स्क्रीन शेयर कर चुकीं हैं। 

PunjabKesari

पर्सनल लाइफ की बात करें तो मंदिरा बेदी ने साल 1999 में राज कौशल से शादी की थी। साल 2011 में उन्हें एक बेटा हुआ जिसका नाम वीर है। इसके बाद मंदिरा और उनके पति ने एक 4 साल की बच्ची को गोद लिया था जिसका नाम तारा रखा है हालांकि, ये हंसता-खेलता परिवार तब टूटा जब साल 2021 में राज कौशल को हार्ट अटैक में अपनी जान गंवानी पड़ी। हालांकि मंदिरा बच्चों की खातिर मजबूत बनीं और उन्हें संभाला।

 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News