मनीष पॉल ने दिवाली से पहले KBC के सेट पर अमिताभ बच्चन से लिया आशीर्वाद, जारी रखी अपनी सालाना परंपरा

Friday, Oct 25, 2024-02:08 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. दिवाली से पहले प्यार और सम्मान के भाव से भरपूर, हर साल निभाई जाने वाली परंपरा में, बहु-प्रतिभाशाली अभिनेता मनीष पॉल ने महानायक अमिताभ बच्चन से आशीर्वाद लेने के लिए कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) के सेट का दौरा किया। वरिष्ठ अभिनेताओं के प्रति अपनी गहरी श्रद्धा के लिए पहचाने जाने वाले मनीष पॉल का हर साल सुपरस्टार से आशीर्वाद लेने का यह रिवाज उनकी कृतज्ञता का प्रतीक है। मनीष ने कई बार अमिताभ बच्चन को अपना मार्गदर्शक और मुंबई आने तथा अभिनेता बनने की प्रेरणा बताया है।
PunjabKesari


मनीष ने केबीसी के मंच पर एक गर्मजोशी और खुशी से भरे माहौल में सुपरस्टार से मुलाकात की और तस्वीरें साझा करते हुए लिखा:"अब मैं इसे दिवाली घोषित करता हूँ...मेरी दिवाली की रस्म पूरी हो गई.आशीर्वाद और ऊर्जा अलग ही स्तर पर है!!! इतने सालों से ये आशीर्वाद लेता आ रहा हूँ!!! कृतज्ञता @amitabhbachchan सर, मुझे हर साल यह अनमोल और मेरी सबसे यादगार घड़ी देने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद! आप जानते हैं कि मैं हमेशा आपका फैन बॉय रहूँगा #mp #bigb #life #blessed #gratitude

PunjabKesari



इस बीच, मनीष पॉल जल्द ही 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' में दिखाई देंगे, जो धर्मा प्रोडक्शंस का एक प्रोजेक्ट है और 2025 में रिलीज़ होने की उम्मीद है। इस फिल्म में उनके साथ वरुण धवन और जान्हवी कपूर भी नजर आएंगे। इसके अलावा, मनीष डेविड धवन की आगामी अनाम कॉमेडी फिल्म में एक दिलचस्प किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे, जिसमें वह फिर से वरुण धवन के साथ स्क्रीन साझा करेंगे।

 

--


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News