Breaking: '5 करोड़ दो नहीं तो बाबा सिद्दीकी से भी बदतर होगा हाल' लॉरेंस बिश्नोई गैंग से फिर मिली सलमान खान को धमकी

Friday, Oct 18, 2024-08:19 AM (IST)

मुंबई: गैंगस्टर लाॅरेंस बिश्नोई बाॅलीवुड एक्टर सलमान की जान के पीछे पड़ गया है। वह आए दिन सलमान खान को सीधी धमकी दे रहा है।  58 वर्षीय सलमान को कई वर्षों से जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से धमकियों का सामना करना पड़ा है, जाहिर तौर पर इसका कारण है कि 1998 में राजस्थान में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान सलमान ने काले हिरण को गोली मारी थी। इस बीच एक बार फिर से भाईजान को खुली धमकी मिली है। जी हां, सलमान को एक बार फिर लाॅरेंस ने धमकी दी है। इस बार ट्रैफिक कंट्रोल को भेजे गए मैसेज में धमकी लिखी मिली। मैसेज करने वाले ने खुद को लॉरेंस बिश्नोई गैंग का करीबी बताया है।

PunjabKesari

 

मुंबई ट्रैफिक पुलिस को एक धमकी भरा मैसेज मिला जिसमें लॉरेंस बिश्नोई के साथ लंबे समय से चल रहे विवाद को निपटाने के लिए सलमान खान से 5 करोड़ की मांग की गई। कथित तौर पर बिश्नोई गैंग के मैसेज में चेतावनी दी गई है कि अगर सलमान खान ने पैसे नहीं दिए तो उनका हश्र पूर्व विधायक बाबा सिद्दीकी से भी बदतर होगा जिनकी हाल ही में हत्या कर दी गई थी।

PunjabKesari

व्हाट्सएप के जरिए दी गई धमकी ने ED के लिए चिंताएं बढ़ा दी हैं। मैसेज में चेतावनी दी गई है, 'इसे हल्के में न लें। अगर सलमान खान जिंदा रहना चाहते हैं और लॉरेंस बिश्नोई से दुश्मनी खत्म करना चाहते हैं तो उन्हें 5 करोड़ देने होंगे। अगर नहीं तो उनका हश्र बाबा सिद्दीकी से भी बदतर होगा।'  पुलिस सूत्रों के मुताबिक मुंबई पुलिस सलमान खान के खिलाफ धमकी को गंभीरता से ले रही है और धमकी भरे व्हाट्सएप मैसेज भेजने वालों की तलाश कर रही है।


PunjabKesari

 

सलमान की सुरक्षा को लेकर परेशान परिवार

सलमान खान का परिवार उनकी सुरक्षा को लेकर बहुत परेशान है। उनके करीबी सूत्र ने कहा कि बिश्नोई ने सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी ली है लेकिन उनका मानना है कि सलमान खान के खिलाफ नई धमकियां एक गहरी साजिश को छिपाने की चाल हो सकती है। सूत्र ने एक वेबपोर्टल से कहा, 'क्या किसी के लिए जेल से काम करना वाकई इतना आसान है और कोई सलमान को डराने के लिए बाबा सिद्दीकी पर हमला क्यों करेगा? यह सब बहुत संदिग्ध लगता है।'


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News