सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर धमकी देने वाला शख्स गिरफ्तार, एक्टर से मांगी थी 5 करोड़ की फिरौती

Thursday, Oct 24, 2024-12:18 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार सलमान खान पिछले कुछ दिनों से लॉरेंस बिश्नोई गैंग से मिल रही धमकियों को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। पुलिस ने एक्टर की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए उनकी सिक्योरिटी और बढ़ा दी है। इसी बीच मुंबई की वर्ली पुलिस ने सलमान खान को धमकी देने के मामले में बड़ी गिरफ्तारी की है। इस शख्स नेन गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर सलमान को धमकी दी थी और साथ पांच करोड़ की फिरौती भी मांगी थी।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, धमकी देने वाला शख्स सब्जी बेचने का काम करता है। उसने हाल ही में टीवी पर लॉरेंस बिश्नोई द्वारा सलमान खान की हत्या की धमकी की खबरें देखी थी। इसके बाद उसे रंगदारी मांगने का विचार आया। शख्स ने मुंबई ट्रैफिक पुलिस के व्हाट्सएप नंबर पर धमकी भरा मैसेज भेजा और इसके बाद अपना मोबाइल बंद कर लिया।

हिरासत में लिए गए व्यक्ति का नाम शेख है और उसकी उम्र 24 साल है। शेख द्वारा पुलिस को दी गई जानकारी के मुताबिक, वो पहले सब्जी बेचता था, लेकिन फिलहाल वो कुछ नहीं करता। मैसेज भेजने के बाद शेख ने माफी मांगने वाला एक मैसेज भेजा था। मुंबई पुलिस ये पता लगाने की कोशिश में थी कि मैसेज कहां से भेजा गया है। उन्हें पता चला कि जमशेदपुर से मैसेज आया था। जमशेदपुर में लोकल पुलिस की मदद से जांच पड़ताल की गई और अब मैसेज भेजने वाले शख्स को हिरासत में ले लिया गया है।

बता दें, जमशेदपुर से गिरफ्तार हुए इस शख्स ने अपने धमकी भरे मैसेज में लॉरेंस बिश्नोई गैंग का नाम लेते हुए सलमान खान से 5 करोड़ रुपये की फिरौती मांगी थी। मैसेज में लिखा था, 'इसे हल्के में न लें। अगर सलमान खान जिंदा रहना चाहते हैं और लॉरेंस बिश्नोई से दुश्मनी खत्म करना चाहते हैं, तो उन्हें 5 करोड़ रुपये देने होंगे। अगर पैसे नहीं दिए गए, तो सलमान खान का हाल बाबा सिद्दीकी से भी बुरा होगा।' इस मैसेज को मुंबई पुलिस ने बहुत ही गंभीरता से लिया था और मामले की जांच में जुट गई थी। धमकी देने के बाद शख्स ने माफी मांग ली थी। मैसेज करने वाले ने कहा था कि उससे ये मैसेज गलती से हो गया और इसके लिए वो माफी चाहता है।


 

 

 

 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News