PM मोदी ने फोन पर जाना रजनीकांत का हाल, पत्नी ने दिया अपडेट, कहा- सब ठीक है

Wednesday, Oct 02, 2024-09:56 AM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम.  सुपरस्टार रजनीकांत को सोमवार देर रात अचानक पेट में दर्द होने के बाद  चेन्नई के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मंगलवार, एक अक्टूबर को 73 वर्षीय एक्टर की इलेक्टिव प्रक्रिया की गई। उनके पेट के निचले हिस्से में स्टेंट डाला गया। यह प्रक्रिया कैथ लैब में तीन विशेष डॉक्टरों की एक टीम द्वारा की गई थी। फिलहाल रजनीकांत की हालत स्थिर है और उन्हें निगरानी में रखा गया है। इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी कॉल कर एक्टर का हाल जाना है। 

 

प्रधानमंत्री मोदी ने फोन कॉल पर रजनीकांत का हालचाल लिया है। तमिलनाडु बीजेपी लीडर के. अन्नामलाई ने ये जानकारी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर की। अन्नामलाई ने एक्स पर रजनीकांत और उनकी पत्नी लता का, प्रधानमंत्री मोदी के साथ एक पुराना फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'हमारे प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने टेलीफोन पर, हमारे सुपरस्टार श्री रजनीकांत जी की सेहत को लेकर, श्रीमती लता रजनीकांत से बात की। माननीय प्रधानमन्त्री को सर्जरी के बाद श्री रजनीकांत के हालचाल की जानकारी दी गई और प्रधानमंत्री ने उन्हें जल्दी रिकवरी के लिए विश किया।' 

 

PunjabKesari

 

वहीं,, रजनीकांत की पत्नी ने मीडिया चैनल से बात करते हुए कहा,"सब ठीक है।" इस अपडेट के बाद थलाइवा के फैंस ने राहत की सांस ली है और वे सब जल्द उनके ठीक होकर घर लौटने की दुआएं कर रहे हैं।

 

काम की बात करें तो रजनीकांत को आखिरी बार ब्लॉकबस्टर फिल्म जेलर में देखा गया था। इस फिल्म को IIFA उत्सवम 2024 में प्रतिष्ठित सर्वश्रेष्ठ पिक्चर का पुरस्कार भी मिला।


 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News