अकेले नहीं कमरे मौजूद था दूसरा शख्स....गोविंदा की कहानी पर पुलिस को हो रहा है संदेह ! गोली लगने के पीछे है कोई बड़ी कहानी

Thursday, Oct 03, 2024-11:48 AM (IST)

मुंबई: मंगलवार की सुबह बॉलीवुड के फेमस एक्टर गोविंदा हाल ही में बड़े हादसे का शिकार हो गए हैं। एक्टर को खुद के हाथों से पैर में गोली लग गई थी जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था और आपातकालीन सर्जरी हुई थी। रिपोर्ट के अनुसार गोली उनके घुटने के 2 इंच नीचे जा घुसी थी, लेकिन सर्जरी कर उसे बाहर निकाल दिया गया है।अब एक्टर के हालत में सुधार हो गया है, जिस कारण बॉलीवुड सितारे और परिवार के लोग उनसे मिलने पहुंच रहे हैं। 

 

PunjabKesari

 

वहीं गोविंदा ने अपने बयान में पुलिस को जानकारी दी थी कि जब वह रिवॉल्वर साफ कर रहा थे, तब उसका लॉक खुल गया था, जिससे गोली चल गई साथ ही वो रिवॉल्वर करीब 20 साल पुरानी थी। हाल ही में एक रिपोर्ट आईं है जिसमें दावा किया जा रहा है कि एक्टर के बयान से पुलिस को संदेह हो रहा है जिस कारण पुलिस एक्टर से दोबारा बयान ले सकती है।रिपोर्ट के अनुसार गोविंदा की बेटी टीना आहूजा से भी पुलिस ने बयान लिया है। 

PunjabKesari

 वैसे गोविंदा के खिलाफ ऐसा कोई सबूत नहीं मिला है जिसके बाद उन्हें गलत या झूठा ठहराया जा सके। पुलिस अधिकारी का कहना है कि जब रिवॉलवर 0.32 बोर की थी तो उससे फायर हुई बुलेट 9 एमएम की कैसे हो सकती है। क्योंकि इस रिवाल्वर में 9 एमएम की बुलेट आ ही नहीं सकती है। अब पुलिस हादसा या वारदात के एंगल से छानबीन करेगी और केस की जांच करेगी। यही नहीं, पुलिस को इस बात का शक भी है कि जब गोविंदा को गोली लगी थी, उस वक्त कोई और भी अभिनेता के साथ मौजूद था।

PunjabKesari

सर्जरी के बाद एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक वॉयस नोट शेयर किया था। जिसमें उन्होंने कहा था कि नमस्कार प्रणाम मैं हूं गोविंदा आप सब लोगों के आशीर्वाद और मां-बाप के आशीर्वाद गुरु की कृपा की वजह से गोली लगी थी पर वो निकाल दी गई है। मैं धन्यवाद देता हूं यहां के डॉक्टर का।

 

 

बता दें कि एक्टर के साथ ये हादसा सुबह करीब 4:45 बजे हुआ था जब एक्टर कोलकाता के लिए रवाना हो रहे थे। रिपोर्ट के अनुसार गोविंदा को 2-3 दिनों के बाद अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी। एक्टर से कई सितारे मिलने आ रहे हैं।


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News