Govinda की लाइसेंसी रिवॉल्वर पुलिस ने किया सीज, 2-3 दिन तक ICU में  रहेंगे एक्टर

Wednesday, Oct 02, 2024-09:17 AM (IST)

 

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर गोविंदा संग बीते दिन एक बड़ा हादसा हो गया था। बीते दिन गलती से गोविंदा की खुद की रिवॉल्वर से उन्हें पैर में गोली लग गई थी, जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उनके पैर से गोली निकाल दी थी। वहीं, अब एक्टर को लेकर हेल्थ अपडेट सामने आया है, जिसमें बताया जा रहा है कि गोविंदा की हेल्थ में सुधार है, लेकिन अभी भी वह आईसीयू में हैं। अस्पताल से निकलने के बाद भी गोविंदा को कम से कम 1 महीने आराम करना होगा। वहीं दूसरी ओर पुलिस ने गोविंदा की रिवॉल्वर को सीज कर लिया है।

 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मुंबई पुलिस ने इस गोलीकांड पर संज्ञान लेते हुए गोविंदा की लाइसेंसी रिवॉल्वर को सीज कर दिया है और उसे जांच के लिए आगे भेज दिया है। ताकि ये पता किया जाए जो 9mm की गोली गोविंदा को लगी है, वो उसी रिवॉल्वर से चली है या नहीं।

 

इसके अलावा सर्जरी के बाद गोविंदा की हालत फिलहाल ठीक है, लेकिन वह 3-4 दिन तक वह हॉस्पिटल में एडमिट रहेंगे। डॉक्टर्स के अनुसार उन्हें कम से कम एक महीने तक आराम करने की सलाह दी गई है।

 

डॉक्टर अग्रवाल ने बताया कि गोविंदा को 8-10 टांके लगे हैं। जब उनसे पूछा गया कि उन्हें पैर में कहां चोट लगी है, तो डॉक्टर ने बताया कि उन्हें घुटने से दो इंच नीचे गोली लगी है। इस मौके पर परिवार उनका पूरा ख्याल रख रहा है। इस गोलीकांड के बाद उकके भांजे कृष्णा अभिषेक की वाइफ कश्मीरा शाह, शत्रुघ्न सिन्हा और कई सेलेब्स उनका हाल जानने हॉस्पिटल पहुंचे थे।

कैसे हुई घटना
गोविंदा के मैनेजर शशि सिन्हा ने बताया- मंगलवार सुबह गोविंदा को कोलकाता में एक इवेंट में शामिल होने के लिए जाना था। वह अपनी अलमारी में से कुछ कपड़े निकाल रहे थे कि तभी उनकी लाइसेंसी रिवॉल्वर नीचे गिर गई और लोड होने के कारण उससे फायर हो गया, जिसके चलते हल्की सी चूक से गोली एक्टर के पैर में जा लगी। 

 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News