प्रेग्नेंट देवोलीना भट्टाचार्जी ने शेयर किया पंचामृत सेरेमनी का वीडियो, फैंस बोले- मुस्लिम से शादी की पर हिंदू धर्म नहीं छोड़ा

Tuesday, Aug 20, 2024-04:02 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. सीरियल 'साथ निभाना साथिया' फेम देवोलीना इन दिनों प्रेग्नेंसी फेज को एंजॉय कर रही हैं। 15 अगस्त को पति और फैमिली संग तस्वीरें शेयर कर उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी। वहीं, अब हाल ही में मॉम-टू-बी एक्ट्रेस ने अपनी पंचामृत सेरेमनी का वीडियो शेयर किया है, जिसे फैंस खूब लाइक कर रहे हैं। वहीं, कई यूजर्स उनके मुस्लिम धर्म में शादी करने को लेकर भी कमेंट करते नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari


इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए वीडियो में देखा जा सकता है कि देवोलीना भट्टाचार्जी किचन में बने खाने को दिखाती हैं और फिर वह सिर पर साड़ी का पल्लू लेकर सोफे पर बैठी होती हैं। इस दौरान देवोलीना की मां उनकी आरती उतारती हैं। इस दौरान उनके आस पास कई अन्य औरतें भी नजर आती हैं। वीडियो के आखिरी में वह अपने पति संग पोज देती नजर आ रही हैं।
 


View this post on Instagram

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena)

फैंस देवोलीना भट्टाचार्जी के इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं। एक यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा-मुझे एक बात बहुत अच्छी लगती देवोलीना की कि इसने एक मुस्लिम से शादी की पर हिंदू धर्म का हर त्योहार मनाती हैं। दूसरे ने कहा, 'देवोलीना का पति बहुत समझदार इंसान है।' ऐसे ही अन्य कई लोगों ने भी कमेंट किए।

बता दें, देवोलीना भट्टाचार्जी ने साल 2023 में अपने बॉयफ्रेंड शाहनवाज शेख से शादी की थी। इस शादी की वजह से एक्ट्रेस को काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था। हालांकि, देवोलीना ने इन टिप्पणियों और नकारात्मकता पर कभी ध्यान नहीं दिया और पति संग हर पल को खूब एंजॉय करती नजर आती हैं।


 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News