प्रियंका चोपड़ा ने बताया बॉलीवुड और हॉलीवुड में अंतर, बोलीं- ''हिंदी बोलना करती मिस हूं''

Thursday, Oct 24, 2024-11:40 AM (IST)

मुंबई. बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों बुलंदियों पर हैं। निक जोनस संग शादी के बाद विदेश में बसी प्रियंका अब तक कई हॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी हैं और फिलहाल भी कुछ हॉलीवुड प्रोजेक्टस पर काम कर रही हैं, लेकिन इस बीच वह बॉलीवुड में काम करने को मिस को मिस कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने बताया कि बॉलीवुड और हॉलीवुड के बीच क्या अंतर है।

फोब्स इंडिया के साथ खास बातचीत में प्रियंका चोपड़ा ने कहा- हर देश अलग है, उनका अपना कल्चर और चीजे करने का तरीका है। हॉलीवुड के बारे में बात करते हुए प्रियंका ने कहा- 100 ईमेल जो अगले दिन से पहले आपके पास आ जाएंगे। टाइम बहुत स्पेसिफिक है... यह इस बात पर निर्भर करता है कि आपने पिछली रात किस समय काम पूरा किया. जब तक आप ऐसे फिल्म निर्माता के साथ काम नहीं कर रहे हैं, तब तक खेलने की कोई गुंजाइश नहीं है। यह वास्तव में बहुत टाइट और ऑर्गनाइज्ड है।

 

 प्रियंका ने आगे कहा-हम थोड़े रोमांटिक हैं। हमारे पास बहुत ज़्यादा 'जुगाड़' है और हम काम करवा लेते हैं। हम इसे लेकर थोड़े रोमांटिक हैं जैसे 'अरे हो जाएगा, कर लेंगे', इसलिए यह काम करने का एक बहुत ही अलग तरीका है लेकिन यह खुद देशों के लिए भी सच है। प्रियंका से जब पूछा गया कि उन्हें जुगाड़ की याद आती है? इसके जवाब में उन्होंने कहा- 'नहीं, मुझे नाचना, गाना और हिंदी में बोलना याद आता है। मुझे स्लो मोशन डांसिंग की याद आती है और मुझे हिंदी बोलना याद आता है, या दूसरी भाषा बोलना पसंद है।'


जब प्रियंका से पूछा गया कि फैंस उन्हें बॉलीवुड में कब वापसी करते हुए देख पाएंगे। इसके जवाब में उन्होंने कहा- मैं सभी को बता रही हूं,  मेरे पास कुछ सही लेकर आओ। मैं बहुत सारी स्क्रिप्ट पढ़ रही हूं और मुझे उम्मीद है कि जल्द ही कुछ तय हो जाएगा।

बता दें, प्रियंका चोपड़ा जल्द ही फरहान अख्तर की निर्देशित फिल्म जी ले जरा से बॉलीवुड में कमबैक करेंगी। इसमें उनके साथ एक्ट्रेस आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ भी नजर आएंगी।

 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News