राशि खन्ना ने विक्रांत मैसी के साथ नवरात्रि पर ''द साबरमती रिपोर्ट'' का प्रमोशन किया शुरू

Friday, Oct 04, 2024-01:14 PM (IST)

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। राशि खन्ना और विक्रांत मैसी अपनी आगामी फिल्म 'द साबरमती रिपोर्ट' के साथ बड़े पर्दे पर धूम मचाने के लिए तैयार हैं। अभिनेत्री ने आधिकारिक तौर पर नवरात्रि पर विक्रांत के साथ फिल्म का प्रचार शुरू कर दिया है। उत्सव की भावना को अपनाते हुए, दोनों ने अपनी आगामी रिलीज के लिए देवी का आशीर्वाद मांगते हुए, एक नवरात्रि पंडाल में जाकर फिल्म का प्रचार शुरू किया।

'द साबरमती रिपोर्ट' में,  यंग पैन इंडिया स्टार ने एक समर्पित रिपोर्टर का किरदार निभायी है, जो 27 फरवरी, 2002 को गोधरा के पास साबरमती एक्सप्रेस की दुखद घटना के पीछे के रहस्यों को उजागर करती है। इस बीच, विक्रांत मैसी इस खोजी यात्रा में उनके साथ शामिल होते हैं, और कथा को उजागर करने में उत्प्रेरक की भूमिका निभाते है।

PunjabKesari

'द साबरमती रिपोर्ट' के निर्माताओं ने हाल ही में फिल्म की बहुप्रतीक्षित रिलीज की तारीख, 15 नवंबर, 2024 की घोषणा की। उन्होंने एक बिल्कुल नए पोस्टर का भी अनावरण किया, जो फिल्म की मनोरंजक कहानी की एक झलक पेश करता है। रंजन चंदेल निर्देशित इस फिल्म के पहले रिलीज़ हुए ट्रेलर ने काफी हलचल पैदा कर दी है। एक रिपोर्टर के रूप में राशि खन्ना के गहन चित्रण ने लोगों के बीच उत्सुकता बढ़ा दी है, जो अभिनेत्री को एक और महत्वपूर्ण भूमिका में देखने के लिए उत्सुक हैं।

आगे देखते हुए, राशि खन्ना 'तालखों में एक' में विक्रांत मैसी के साथ एक बार फिर स्क्रीन स्पेस साझा करती नजर आएंगी, जो जल्द ही रिलीज होने वाली है। उनकी पाइपलाइन में 'तेलुसु कड़ा' नाम की एक तेलुगु फिल्म भी है।


Content Editor

Jyotsna Rawat

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News