शादी के 12 साल बाद भरेगी राधिका आप्टे की सूनी गोद, सिस्टर मिडनाइट के प्रीमियर पर फ्लाॅन्ट किया बड़ा सा बेबी बंप

Thursday, Oct 17, 2024-09:13 AM (IST)

मुंबई: इस समय बाॅलीवुड के गलियारों में एक्ट्रेस राधिका आप्टे की ही बातें हो रही हैं। हों भी क्यों ना आखिर राधिका ने फैंस को सप्राइज ही ऐसा दिया जिसे देख हर कोई हैरान रह गया। वो सप्राइज है राधिका की प्रेग्नेंसीजी हां, शादी के 12 साल बाद राधिका की सूनी गोद भरने वाली है।

PunjabKesari

 

राधिका ने अपकमिंग फिल्म सिस्टर मिडनाइट के प्रीमियर पर अपना बड़ा सा बेबी बंप फ्लाॅन्ट किया। इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। सामने आई्ं तस्वीरों में राधिका ब्लैक बाॅडीकोन ड्रेस में कहर ढा रही हैं। इस ड्रेस में बेबी बंप फ्लाॅन्ट करती राधिका पर हर किसी की नजर ठहर गई। फैंस राधिका की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

Rahika Apte ने सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर कीं, लेकिन प्रेग्नेंसी को लेकर कोई जिक्र नहीं किया।

PunjabKesari

 

उन्होंने अपनी पोस्ट पर बस इतना ही लिखा, 'सिस्टर मिडनाइट यूके प्रीमियर #lff2024।' इन फोटोज में वो अकेले और क्रू मेंबर्स संग भी पोज दे रही हैं।

PunjabKesari

राधिका ने साल 2012 से ब्रिटिश वायलनिस्ट और म्यूजिशियन बेनेडिक्ट टेलर से शादी की है। इनकी मुलाकात 2011 में हुई थी, जब राधिका डांस सीखने के लिए लंदन में थीं। दोनों जल्द ही साथ रहने लगे। 2012 में इन्होंने शादी कर ली। शादी के 11 साल बाद राधिका मां बनने जा रही हैं। लंदन और मुंबई के बीच समय बिताने वाला ये जोड़ा इंडस्ट्री में काम करने के बावजूद खुद को लाइमलाइट से दूर रखना पसंद करता है। 


 

 

 

 

 

 

 

 

 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News