रजनीकांत का हुआ इलेक्टिव प्रोसिजर,पेट के निचले हिस्से में डाला स्टेंट

Tuesday, Oct 01, 2024-02:53 PM (IST)

मुंबई: सुपरस्टार रजनीकांत इस समय चेन्नई के अपोल हाॅस्पिटल में हैं। सोमवार 30 सितंबर की देर रात अचानक तबीयत खराब होने पर रजनीकांत को तुरंत ही अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां उनका इलाज चल रहा है। खबर है कि रजनीकांत के पेट के निचले हिस्से में स्टेंट डाला गया है।  

PunjabKesari

 

मंगलवार, एक अक्टूबर को 73 वर्षीय एक्टर की इलेक्टिव प्रक्रिया की गई। उनके पेट के निचले हिस्से में स्टेंट डाला गया। यह प्रक्रिया कैथ लैब में तीन विशेष डॉक्टरों की एक टीम द्वारा की गई थी। फिलहाल रजनीकांत की हालत स्थिर है और उन्हें निगरानी में रखा गया है। रजनीकांत को अभी डिस्चार्ज नहीं किया जाएगा। वह दो-तीन दिन अस्पताल में ही रहेंगे।

PunjabKesari

 

पत्नी का रिएक्शन

लता ने को बताया कि सोमवार रात पेट में दर्द होने के बाद रजनीकांत को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। हालांकि, अब सब ठीक है। 


क्या है इलेक्टिव प्रोसिजर

इलेक्टिव प्रोसिजर एक ऐसी प्रक्रिया होती है जिसमें हार्ट संबंधी बीमारियों के इलाज के लिए अपनाया जाता है। इसके जरिए हार्ट संबंधी बीमारियों के लक्षणों को कम किया जाता है। Elective Cardiac Procedure में बाईपास सर्जरी, पेसमेकर इम्प्लांटेशन और एंजियोप्लास्टी आती है।

PunjabKesari


प्रोफेशनल फंट की बात करें, तो रजनीकांत जल्द ही फिल्म 'वेट्टियन' में नजर आएंगे जो 10 अक्टूबर को रिलीज होगी। फिल्म में अमिताभ बच्चन भी हैं।


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News