रणवीर सिंह की फिल्म में नजर आईं पार्वती नायर पर लगा हाउस हेल्पर से मारपीट करने का आरोप, एक्ट्रेस ने पेश की सफाई

Tuesday, Sep 24, 2024-10:42 AM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. तमिल फिल्म 'द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम' में थलपति विजय के साथ नजर आईं एक्ट्रेस पार्वती नायर मुसीबतों में घिरती दिख रही हैं। एक्ट्रेस के खिलाफ स्टूडियो में अपने हाउसहेल्प सुभाष के साथ मारपीट के आरोप में शिकायत दर्ज हुई है। एक्ट्रेस के अलावा 5 अन्य के नाम भी भी इस मामले में सामने आए हैं और उनके खिलाफ भी शिकायत में दर्ज हुई हैं। वहीं, शिकायत दर्ज होने के बाद एक्ट्रेस ने अपनी सफाई में एक बयान भी जारी किया है।

PunjabKesari


23 सितंबर को  पार्वती नायर ने अपने घरेलू सहायक पर हमला करने के आरोप के बाद एक आधिकारिक बयान जारी किया है। एक्स पोस्ट में उन्होंने न्यायपालिका पर अपना भरोसा जताते हुए अपने खिलाफ लगे आरोपों को झूठा बताया है। 


पार्वती नायर ने उनके बयान में लिखा, 'कुछ झूठी कहानियां और निराधार आरोप फैलाए जा रहे हैं। मुझे न्यायिक प्रणाली पर पूरा भरोसा है और मेरी कानूनी टीम सभी जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई करेगी। सच्चाई जल्द ही सामने आएगी। मेरे सभी प्रशंसकों, दोस्तों और परिवार को आपके अटूट समर्थन के लिए धन्यवाद।' 

PunjabKesari


चेन्नई में एक्ट्रेस के खिलाफ सुभाष चंद्र बोस नाम के एक घरेलू सहायक ने उन पर हमला करने के आरोप में एफआईआर दर्ज की गई थी। उसने पहले एक अन्य पुलिस शिकायत में उस व्यक्ति पर चोरी का आरोप लगाया था। रिहा होने के बाद, शख्स ने आरोप लगाया कि उसने केजीआर स्टूडियो में काम करना शुरू कर दिया, जहां एक दिन पार्वती आई और उसे थप्पड़ मार दिया।

हाउस हेल्पर ने यह भी आरोप लगाया कि पार्वती नायर के साथ पांच अन्य लोग भी थे, जिन्होंने स्टूडियो में उसके साथ दुर्व्यवहार किया। सुभाष ने चेन्नई के तेनाम्पेट पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने कहा कि इस मामले में पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की और बाद में उसने सैदापेट 19वें एमएम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। सैदापेट मजिस्ट्रेट के आदेश पारित करने के बाद पार्वती और अन्य के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई। फिलहाल मामले की जांच चल रही है।

एक्ट्रेस के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) की धारा 296 (बी), 115 (2) और 351 (2) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

काम की बात करें तो पार्वती को 'पॉपिंस', 'स्टोरी काथे', 'येन्नई अरिंधल', 'उत्तम विलेन' और 'निमिर' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। उन्होंने रणवीर सिंह की '83' में भी काम किया है। 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News