Rihanna ने सफेद टेडी लॉन्ग कोट पहन कर फैंस को बनाया दीवाना, खूबसूरत तस्वीरें आई सामने

Tuesday, Sep 17, 2024-05:46 PM (IST)

मुंबई: रिहाना ने सोमवार रात लंदन के सेल्फ्रिज़ में अपनी फेंटी हेयर लॉन्च इवेंट के दौरान एक सफेद टेडी लॉन्ग कोट में ध्यान आकर्षित किया। 36 वर्षीय गायक और फेंटी ब्यूटी के संस्थापक ने ऑफ-शोल्डर डिज़ाइन में शानदार दिखीं, जिसे उन्होंने मैचिंग बेल्ट से कमर पर कस रखा था। 

PunjabKesari

लुक की बात करें, उन्होंने लंबे काले बालों को सलीके से लहराते हुए स्टाइल किया और अपनी शाम की पोशाक के साथ आकर्षक ड्रॉप इयररिंग्स का साज-सज्जा किया। वहीं रिहाना ऑफ-शोल्डर डिजाइन में शानदार दिख रही थीं।

PunjabKesari
रिहाना, जो अपने पार्टनर A$AP Rocky के साथ दो बेटों—RZA (दो साल) और Riot (13 महीने)—की माँ हैं, ने हाल ही में मेकअप, स्किनकेयर और हेयरकेयर व्यवसाय पर ध्यान केंद्रित किया है। हालांकि, उनके फैंस उन्हें नए संगीत की उम्मीद लगाए हुए हैं।

उन्होंने फेंटी ब्रांड की स्थापना 2017 में की थी और अगस्त 29, 2024 तक कंपनी का मूल्य लगभग $2.8 बिलियन था, जिसमें रिहाना की 50 प्रतिशत हिस्सेदारी है। इसके बाद, उन्होंने 2018 में सैवेज x फेंटी नामक अपने लॉन्जरी और इंटिमेट्स लाइन को भी लॉन्च किया, जिसे बड़े पैमाने पर सफलता मिली।

बता दें कि अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग पार्टी में पॉप सिंगर रिहाना के प्रदर्शन को पैरिस गोएबेल ने कोरियोग्राफ किया था। यह वही आर्टिस्ट हैं, जिन्होंने उनके सुपर बाउल कॉन्सर्ट को कोरियोग्राफ किया था. रिहाना ने जामनगर में अपने हिट गानों पर परफॉर्म किया, जिनमें 'पोर इट अप', 'वाइल्ड थिंग्स', 'डायमंड्स' और काफी गाने शामिल थे।


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News