शाहरुख खान के करीबी शख्स का निधन, गोवा में ली अंतिम सांस

Monday, Oct 14, 2024-04:09 PM (IST)

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। किंग खान के करीबी का निधन हो गया। एक्टर का ये करीबी और कोई नहीं बल्कि  एजुकेटर रहे ब्रदर एरिक स्टीव डिसूजा है। 

 

PunjabKesari
ब्रदर एरिक स्टीव ने नई दिल्ली के सेंट कोलंबस स्कूल में शाहरुख खान को पढ़ाया था। उन्होंने रविवार को दोपहर 1.20 बजे गोवा में आखिरी सांस ली। कई बार सोशल मीडिया पर शाहरुख से ये अपील की गई कि वे अपने बीमार टीचर से मिलें लेकिन ऐसा नहीं हो सका और ब्रदर एरिक स्टीव ने दुनिया को अलविदा कह दिया।

 

PunjabKesari

एरिक स्टीवन डिसूजा की डिमेंशिया के कारण हालत गंभीर हो गई थी और वे बात करने करने में असमर्थ थे। भाई एरिक डिसूजा की अंतिम इच्छा के अनुसार, उनका पार्थिव शरीर 15 अक्टूबर को शिलांग के सेंट एडमंड्स ले जाया जाएगा जहां उन्हें श्रद्धांजलि दी जाएगी।

वहीं भाई एरिक ने सेंट कोलंबा स्कूल के विद्यार्थियों, खासकर शाहरुख खान के जीवन में विशेष योगदान दिया है। शाहरुख हमेशा उन्हें अपने मार्गदर्शक और प्रेरणा स्रोत के रूप में याद करते हैं। सुपरस्टार शाहरुख खान ने एक बार एक रियलिटी शो में कहा था-'अगर मैं अपने माता-पिता के बाद किसी को अपना आदर्श मानता हूं तो वह भाई डिसूजा हैं।'


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News