छुपते-छुपाते मैनेजर पूजा ददलानी के घर पहुंचे शाहरुख,गुस्साए लोगों ने पूछा- ''बाबा सिद्दीकी के घर और कब्रिस्तान क्यों नहीं गए''

Saturday, Oct 19, 2024-10:23 AM (IST)

मुंबई: शाहरुख खान की फिल्म डाॅन का डायलाॅग 'डॉन को 11 मुल्कों की पुलिस ढूढ रही है एक्टर पर एक दम फिट बैठता है।  फिल्म में शाहरुख के किरदार को पुलिस तलाश रही थी। ठीक वैसे ही रियल लाइफ में फैंस शाहरुख खान की झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। हाल ही में किंग खान को  उनकी मैनेजर पूजा ददलानी के घर के बाहर देखा।हालांकि उनकी कार अंदर से काले कपड़े से कवर थी, जिसके कारण एक्टर साफ-साफ नजर नहीं आए।

PunjabKesari

 

मगर बताया जा रहा है कि वह उसमें ही बैठे हुए थे। और उनके गार्ड्स उनकी कार को प्रोटेक्ट कर रहे थे। जैसी ही शाहरुख की ये वीडियो सामने आई है लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। यूजर्स का कहना है कि बाबा सिद्दीकी के निधन पर तो वो आए नहीं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)


गौरतबल है कि शाहरुख खान और बाबा सिद्दिकी की दोस्ती बिलकुल उतनी ही खास थी जितनी सलमान खान से थी। ऐसे में जब जीशान सिद्दीकी के पिता के साथ वो वाक्या हुआ तो हर कोई उम्मीद कर रहा था कि वह भी भाईजान की तरह पहुंचेंगे। अंतिम दर्शन करेंगे। मगर उन्होंने ऐसा कुछ नहीं किया। ऐसे में अब जब वह पूजा ददलानी के घर पहुंचे तो हर किसी के जहन में यही सवाल था।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर सामने आए इस वीडियो को देखकर एक यूजर ने लिखा, 'बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में बड़े शान से जाते हो और उनकी मौत के दिन किधर थे शाहरुख आप?' एक ने कहा, 'बाबा सिद्दीकी के घर और कब्रिस्तान नहीं गए, समय नहीं मिला?' एक ने कहा, 'बाबा सिद्दीकी की मौत पर आपका एक ट्वीट या मैसेज या उनके घरवालों से आप नही मिले। ऐसा कहीं देखने को क्यों नहीं मिला?'


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News