Bollywood Top News: शिल्पा शेट्टी का कन्या पूजन...हार्दिक पांड्या की एक्स वाइफ नताशा स्टेनकोविक को मिला नया पार्टनर!

Saturday, Oct 12, 2024-03:41 PM (IST)

मुंबई: मनोरंजन जगत ने 12 अक्टूबर का दिन कई बड़ी खबरें लेकर आया। जहां एक तरफ ऐश ने बच्चन फैमिली संग अनबन की खबरों के बीच ससुर अमिताभ को बधाई दी। वहीं दूसरी तरफ शिल्पा शेट्टी ने कन्या पूजन किया। इसके अलावा नताशा ने 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 2' के विनर एल्विश यादव के साथ वीडियो शेयर किया।  वीडियो में, दोनों को नताशा स्टैनकोविक के नए गाने 'तेरे क्रके' पर वीडियो बनाते हुए देखा गया। नताशा और एल्विश एक-दूसरे में खोए हुए हैं।   देखे बाॅलीवुड की टाॅप खबरें...
 

 

बधाई देने जलसा के बाहर पहुंची भीड़ का बिग बी ने हाथ जोड़ किया शुक्रियादा

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन आज यानि 11 अक्टूबर को अपना 82वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास दिन पर करीबी लोगों से लेकर उनके फैंस ढेर सारी बधाई दे रहे हैं। वहीं हर साल की तरह इस बार भी जलसा के बाहर फैंस की भीड़ देखने को मिली जो अपने फेवरेट स्टार को बर्थडे विश करने पहुंचे थे। वहीं बिग बी ने भी अपने फैंस को निराश नहीं किया। उन्होंने अपने 82वें बर्थडे के दिन फैंस से मुलाकात की। इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाईं हुईं हैं।

 

रतन टाटा और शांतनु नायडू...अनुष्का ने शेयर की ऐसी तस्वीर

भारत के दिग्गज बिजनेसमैन रतन टाटा अब हमारे बीच नहीं रहे। 9 अक्टूबर की रात रजन टाटा ने अंतिम सांस ली। सबसे सफल पर्सनैलिटीजी में से एक होने के अलावा, वह एक ऐसे रत्न थे, जो बेदाग जिंदगी जीने के लिए जाने जाते हैं। तन टाटा के निधन से दुनिया भर में शोक की लहर दौड़ गई। उनके निधन के बाद सोशल मीडिया पर दिवंगत टाटा को श्रद्धांजलि देने वाले पोस्ट की बाढ़ आ गई। कुछ घंटे पहले अनुष्का शर्मा ने भी दिवंगत रतन टाटा को सम्मान देने के लिए एक बड़ा ही प्यारा सा पोस्ट शेयर किया।

बच्चन परिवार संग अनबन के बीच Aishwarya ने ससुर अमिताभ को किया बर्थडे विश

बाॅलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने 11 अक्टूबर को अपना 82वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस मौके पर सदी के महानायक को दुनिया भर के फैंस और तमाम सेलेब्स ने बधाई और शुभकामनाएं दीं। वहीं बच्चन परिवार से अनबन के बीच  ऐश्वर्या राय बच्च ने भी अपने ससुर और सुपरस्टार अमिताभ बच्चन को बर्थडे की शुभकामनाएं दी। एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल 6 महीने बाद कोई पोस्ट किया जो कि एक्टर के जन्मदिन से जुड़ा हुआ था।ऐश्वर्या राय ने एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की जिसमें बिग बी छोटी आराध्या बच्चन को गले लगा रहे हैं।

 

नवमी पर शिल्पा ने की कन्या पूजा,नन्हीं देवियों को अपने हाथ से खिलाई हल्वा-पूरी

 11 अक्टूबर को नवरात्रि  की नवमी मनाई गई। नवमी में कन्या पूजन का विशेष महत्व माना गया है। आम जनता की तरह ही बाॅलीवुड स्टार्स भी इस त्योहार को धूमधाम से सेलिब्रेट करता है। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी हर त्योहार को धूमधाम से मनाती हैं। ऐसे में शिल्पा ने नवमी का त्योहार मनाया।


हार्दिक पांड्या की एक्स वाइफ नताशा स्टेनकोविक को मिला नया पार्टनर!

  नताशा स्टेनकोविक ने इसी साल अपने क्रिकेटर पति  हार्दिक पांड्या से राहें अलग की।  दोनों अपनी-अपनी लाइफ में मूव ऑन कर चुके हैं। नताशा ने तलाक के बाद अपना पहला प्रोजेक्ट भी पूरा कर लिया। इसी बीच नताशा ने 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 2' के विनर एल्विश यादव के साथ वीडियो शेयर किया।  वीडियो में, दोनों को नताशा स्टैनकोविक के नए गाने 'तेरे क्रके' पर वीडियो बनाते हुए देखा गया। नताशा और एल्विश एक-दूसरे में खोए हुए हैं।   

BB 18 Weekend Ka Vaar Promo: नायरा की लगी तगड़ी क्लास, सलमान उतारेंगे कंटेस्टेंट्स के चेहरों से मुखौटे

विवादित रियालिटी शो 'बिग बाॅस 18' को शुरू हुए 1 हफ्ता हो गया। धीरे-धीरे ये शो लोगों के दिलों में जगह बना रहा है। यूं तो कई कंटेस्टेंट्स ऐसे रहे हैं जिन्होंने घर में अपनी गेम शुरू कर दी है लेकिन कुछ अभी भी खोए-खोए नजर आ रहे हैं। ऐसे में 'बिग बॉस 18' के पहले वीकेंड के वार में सलमान खान कंटेस्टेंट्स को उनकी गेम के लिए फटकारते दिखाई देंगे। हाल ही में शो का प्रोमो सामने आया है। 

शरीर में आधा खून गोविंदा मामा का...कृष्णा अभिषेक का चीची मामा के लिए पोस्ट

  इंडस्ट्री में मामा-भांजे की जोड़ी अगर कोई है तो वह है गोविंदा और कृष्णा अभिषेक की। इस मामा-भांजे केबीच खट्टा-मीठा रिश्ता है। दोनों अक्सर ही एक-दूसरे के बारे में बात करते हैं। 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में वह 'राजा बाबू' के गेटअप में आए और सबको चौंका दिया। वहीं सोशल मीडिया पर उन्होंने गोविंदा के लिए एक पोस्ट शेयर किया है।  


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News