फिल्म कहां शुरू कहां खतम का गाना ''एक लड़की भीगी भागी सी'' हुआ रिलीज

Thursday, Sep 05, 2024-01:14 PM (IST)

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। गायिका ध्वनि भानुशाली गायकी में अपना हुनर पहले ही दिखा चुकी हैं। अब वे अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं। वे 'कहां शुरू कहां खतम' फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करेंगी। फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज हो गया है और इसे दर्शकों की काफी अच्छी प्रतिक्रिया भी मिल रही है। वही अब फिल्म का नया गाना 'एक लड़की भीगी भागी सी' भी रिलीज हो गया है। गाने का रिक्रिएशन फैंस को काफी पसंद भी आ रहा है।

फिल्म में भानुशाली के साथ आशिम गुलाटी हैं और इसका निर्देशन सौरभ दासगुप्ता ने किया है। इस गाने में एक तरफ जहां आशिम गुलाटी अपने डांस मूव्स से दर्शकों की तारीफें बटोर रहे हैं। वहीं, ध्वनि रेड ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। गायकी के बाद अभिनय और अब डांस में ध्वनि का जादू देख फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। हालांकि, गाना रिलीज होने के बाद सोशल मीडिया पर खूब तारीफें बटोर रहा है।

लक्ष्मण उतेकरी की 'कहाँ शुरू कहाँ खत्म', जिसमें ध्वनि भानुशाली और आशीम गुलाटी मुख्य भूमिकाओं में हैं, को सौरभ दासगुप्ता ने निर्देशित किया है। यह फिल्म 20 सितंबर 2024 को थियेटर में रिलीज़ होने वाली है। भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड और कठपुतली क्रिएशंस के प्रोडक्शन में बनी इस युवा संगीत परिवार मनोरंजन फिल्म का निर्माण विनोद भानुशाली, लक्ष्मण उतेकरी, करिश्मा शर्मा और कमलेश भानुशाली ने किया है। गाना सरेगामा म्यूजिक के यूट्यूब चैनल और सभी प्रमुख स्ट्रीमिंग ऐप्स पर उपलब्ध है, अभी सुनें!

Saurce: Navodaya Times


Content Editor

Jyotsna Rawat

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News